यवतमालः महाराष्ट्र के यवतमाल में एक अंडरग्राउंड पाइपलाइन फूट गई और पानी के प्रेशर से सड़क भी फट गई। प्रेशर इतना ज्यादा था कि सड़क के टुकड़े पानी के साथ 15 फुट ऊपर तक उछल गए। यह घटना शनिवार की है।

यवतमाल के मिंडे रोड चौक पर घटित हुई इस घटना में स्कूटी सवार एक महिला घायल हो गई। यह पूरा वाकया वहां लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गया। एक राहगीर पूजा बिस्वास ने बताया कि मैं फोन पर बात कर ही रही थी, तभी मैंने देखा कि पानी के प्रेशर से अंडरग्राउंड पाइप लाइन फट गई है और चारों तरफ पानी भर गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सड़क के टूटने की आवाज भी रिकॉर्ड हुई है। प्रेशर के कारण पहले सड़क में दरारें दिखीं और चंद सेकेंड में पानी फव्वारे की तरह सड़क से बाहर निकल आया। अंडरग्राउंड पाइप लाइन फूटने की आवाज ऐसी थी, जैसे धंस गई हो।

आपको बता दें कि यवतमाल में अमृत ​​योजना के तहत सड़कों को खोदकर पाइप लाइन बिछाई गई थी, लेकिन पानी का दबाव बढ़ने से पाइप लाइन फट गई। बाद में यह पानी सड़क फाड़कर बाहर निकल आया। विदर्भ हाउसिंग सोसाइटी के लोगों का आरोप है कि अमृत योजना के काम में गड़बड़ी के चलते ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here