फोटो सोशल मीडिया

दिल्लीः समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान इस समय जेल में बंद हैं, लेकिन वह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार करना चाहते हैं। आजम खान ने आगामी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अंतरिम जमानत की मांग की है।  इसके लिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आजम खान इस समय उत्तर प्रदेश के सीतापुर जेल में बंद हैं। आजम के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से सात मार्च तक सात चरणों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी दलों ने पहले और दूसरे चरण के लिए जिन प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है, उन्होंने आगे की प्रक्रिया पूरी करते हुए नामांकन पत्र खरीदने भी शुरू कर दिए हैं। वहीं, खबर है कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान भी यूपी चुनाव में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक आजम खान के नाम से तीन पर्चे भी खरीदे गए हैं। हालांकि अभी नामांकन दाखिल नहीं हुआ है।

वहीं, खबर ये भी है कि आजम खान और सपा प्रमुख अखिलेश यादव में टिकट बंटवारे को लेकर ठन गई है। आजम जेल में हैं और वे अपने कई करीबियों के लिए टिकट चाहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here