संवाददाताः कपिल भारद्वाज

नारनौलः केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के 17 अगस्त को हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिला में आ रहे हैं। इस दौरान जिले लोग नांगल चौधरी विधानसभा के हमीदपुर गांव उनका भव्य स्वागत करेंगे।भूपेंद्र यादव के स्वागत की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। हरियाण प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता सत्यव्रत शास्त्री ने बताया कि भूपेंद्र यादव का महेंद्रगढ़ जिला के दौरे के दौरान नय़नाभिराम स्वागत किया जाएगा।

शास्त्री ने बताया कि तय कार्यक्रम के अनुसार भूपेंद्र यादव के स्वागत का कार्यक्रम आयोजन हमीदपुर गांव में दोपहर एक बजे दोहान नदी के तट पर किया जाएगा। होगा। स्वागत कार्यक्रम के लिये गांव के युवाओं की स्वागत समिति बन गई है, जो स्वागत समारोह को नयनाभिराम बनाने के लिए कार्य कर रही है। समिति के सदस्य घर-घर जाकर युवा, वृद्ध और महिला सभी सभी को कार्यक्रम में पहुंचने का निमंत्रण दे रहे हैं।

आपको बता दें कि  केंद्र में पहली बार मोदी मंत्रिंडल में शामिल हुए 39 मंत्री 16 अगस्त से देशभर में जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से लोगों से रूबरू होंगे। इसी क्रम में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र यादव 17 तारीख को महेंद्रगढ़ जिले में आएंगे ।अहीरवाल क्षेत्र के सामान्य परिवार में जन्मे भूपेंद्र यादव को मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री के तौर पर शामिल किए जाने से क्षेत्र के लोग काफी खुश हैं। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हरियाणा प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता सत्यव्रत शास्त्री योगदान कर रहे हैं । उन्होंने गहली, मक्सुसपुर, खटोटी, जाखनी, बापडोली नांगल काठा आदि गांवों में ग्रामीणों के साथ संपर्क कर कार्यक्रम में आने का निमंत्रण दिया।

भूपेंद्र यादव के स्वागत कार्यक्रम का निमंत्रण पाकर ग्रामीण काफी खुश हैं। केंद्र की मौजूदा बीजेपी सरकार तथा हरियाणा की खट्टर सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित लोगों ने कार्यक्रम में उत्साह पूर्वक भाग लेने का संकल्प दोहराया। सत्यव्रत शास्त्री ने बताया भूपेंद्र यादव बाल्यकाल के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक है और अनेक वर्षों तक अनेक संगठनों में काम करते हुए पिछले 15 साल से भारतीय जनता पार्टी के लिए पूरे देश में घूम- घूम कर पार्टी संगठन को मजबूत करने का काम किया है। ऐसे अनुशासित और मेहनती व्यक्ति को अपने बीच पाकर लोग धन्य महसूस कर रहे हैं। आज के संपर्क अभियान में ओम प्रकाश यादव जाखनी सेवा निवृत प्राध्यापक, रमेश सैनी, धर्मवीर यादव साथ रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here