भूमि पेडनेकर ने कहा- दु:ख के लिए कोई जगह नहीं है, लोगों को बचाने में तन-मन से लगें

0
473

मुंबई
कोविड के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने 2 करीबियों को खो दिया है। भूमि ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘बीते 24 घंटे में मैंने अपने दो ऐसे लोगों को खो दिया जिन्हें हम बहुत प्यार करते थे। तीन की हालत गंभीर है। मैंने अपना दिन उन लोगों के लिए ऑक्सीजन और बेड्स खोजने में बिताया जिन्हें हम बचा सकते हैं। दुख के लिए कोई जगह नहीं है। केवल एक्शन। वाकई इसके खत्म होने का अब इंतजार नहीं कर सकते। कृपया अपना थोड़ा योगदान दें।’

जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों कोरोना के खिलाफ मैदान में डटी हुई हैं। भूमि हर तरह से लोगों की मदद करने की कोशिश में लगी हुई हैं। ऐसे में 30 अप्रैल के बाद भूमि ने पहली बार इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, भूमि ने अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। भूमि ने अपनी तस्वीर के साथ एक मोटिवेशनल कैप्शन लिखा है। भूमि ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- चीजें मुश्किल होती जा रही हैं, लेकिन ये भी बीत जाएगा। इसे एक अर्सा हो गया है, तो ऐसे में कुछ #MondayMotivation. भूमि की खूबसूरत तस्वीर के साथ ही इस कैप्शन को भी फैन्स पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि भूमि पेडनेकर एक उभरती हुई बॉलिवुड अभिनेत्री है। अभिनय का काम करने से पहले उन्होंने यश राज के बैनर के नीचे सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया था। इसके बाद उन्होंने उसी कंपनी के साथ तीन फिल्मों के समझौते पर हस्ताक्षर किए। उन्होंने वर्ष 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म दम लगा के हईशा के द्वारा अपना बॉलिवुड में पदार्पण किया। फिल्म ने रिलीज़ के बाद अच्छा कारोबार किया और लोगो ने उनके काम की काफी प्रशंसा भी की। इसी फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर की सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है।

भूमि का जन्म 18 जुलाई 1989 को मुंबई में हुआ। उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई में जुहू स्थित आर्य विद्या मंदिर में पूरी की। उनके पिता महाराष्ट्र से हैं और मां हरियाणा से हैं। व्हिस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल में अभिनय का अध्ययन, लेकिन वह खराब उपस्थिति के कारण निष्कासित कर दिया गया उसके बाद वो यशराज फिलिम के अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। कोरोनाकाल में लोगों की सेवा में लगी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here