अमिषा पटेल पर ढाई करोड़ के गबन का आरोप, बेफिक्र अदाकारा ने कहा- ‘हर पल के मजे लें, जैसे मैं ले रही हूं’

0
117

मुंबई.बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर ढाई करोड़ रुपये गबन करने का आरोप है। मुंबई की एक अदालत ने अभिनेत्री से जवाब भी मांगा है। अमीषा पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं पेशेवर और व्यक्तिगत मोर्चे पर बार-बार हास्यास्पद अफवाहों के बीच उठती हूं। मेरे लिए पुरानी अफवाहें और गॉसिप्स लगातार बदलती रहती हैं। वह अपनी जिंदगी का आनंद ले रही हैं।’

एक खबर के अनुसार अजय कुमार सिंह लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर है। उन्होंने अमीषा पटेल के खिलाफ केस दायर किया है और आरोप लगाया है कि अमीषा पटेल ने उनके ढाई करोड़ रुपये लेकर गबन कर दिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार अमीषा पटेल अजय कुमार सिंह से एक कार्यक्रम में 2017 में मिली और उनकी कंपनी देसी मैजिक में इन्वेस्ट करने के लिए कहा। जब उन्होंने ढाई करोड़ रुपये की रकम फिल्म के लिए ट्रांसफर कर दी। तब उन्होंने उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

जब उन्हें पता चला कि यह फिल्म कभी बनी ही नहीं तब उन्होंने अमीषा पटेल से पैसे वापस मांगने शुरू कर दिए। तब उन्होंने एक चेक दिया था जो कि बाउंस हो गया था। इसी के चलते अब शिकायत दर्ज की कराई गई है कि अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह के साथ धोखा किया है। अभी तक अमीषा पटेल ने पैसे वापस नहीं लौटाए है। इसलिए उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

अभिनेत्री इससे बिंदास होकर लिखती हैं कि, ‘एक ही जिंदगी मिलती है !!! हर एक पल का आनंद लें, जो भगवान ने आपको तोहफे के तौर पर दी हैं, जैसे मैं कर रही हूं, चियर्स’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here