लॉन्च से पहले Realme Narzo 30 Pro स्मार्टफोन का धमाल

0
151

नई दिल्ली. तकनीक के इस युग में रोज ही ऐसे नए उत्पाद आ रहे हैं, जो लोगों को आकर्षित कर रहे हैं। नामी कंपनी रियलमी ने एक दिन पहले ही घोषणा की थी कि कंपनी अपनी Realme Narzo 30 सीरीज को 18 फरवरी को लॉन्च करेगी। मगर लोगों की उत्सुकता को देखते हुए रियलमी के सीईओ माधव सेठ 30 प्रो 5जी की झलक दिखाई है।

माधव सेठ ने ट्वीट करके इस फोन की झलक पेश की है। साथ ही एक नए प्रोग्राम की घोषणा की है। तस्वीर में उन्होंने एक स्मार्टफोन अपने हाथ में पकड़ा हुआ है। इस फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी प्रोसेसर, 4 जीबी और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर, और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस इसकी खासियत है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

इसके साथ ही माधव ने अपनी ट्विटर पोस्ट में एक नए प्रोग्राम माधव टेक स्क्वायड (Madhavs Tech Squad) का ऐलान किया। इसके तहत रियलमी कम्यूनिटी मेंबर्स को लॉन्च से पहले ही कंपनी के स्मार्टफोन रिव्यू करने का मौका मिलेगा। इसकी शुरुआत रियलमी नार्जो 30 सीरीज के साथ ही की जा रही है। इस बार के लिए कंपनी ने 5 एक्टिव कम्यूनिटी मेंबर्स को चुना है।

रिपोर्ट की मानें तो रियलमी नार्जो 30 प्रो पिछले साल चीन में लॉन्च हुए कंपनी के Realme Q2 का ही रिबैज्ड वर्जन होगा। रियलमी क्यू2 में 6.5 इंच का आईपीएस एलसीटी डिस्प्ले दिया गया है, जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन (1080 x 2400 पिक्सल्स) और पंच-होल डिजाइन के साथ आता है। फोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here