संवाददाता

नारनौलः  बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन के पूर्व चेयरमैन गोविंद भारद्वाज ने गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों द्वारा दिल्ली में की गई हिंसा की कड़ी निंदा की है। उन्होंने  बुधवार को किसानों की ट्रैक्टर परेड को लेकर कई बड़े सवाल भी खड़े किए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

भारद्वाज ने सवाल किया कि आखिर रूट छोड़कर आंदोलन बेरूट क्यों हुआ ? हिंसा के समय किसान नेता कहां गायब हो गए थे? बरछी, भाले और तलवारें लेकर किसान आंदोलन को कृपाण आंदोलन क्यों बनाया गया?  भारद्वाज ने कहा कि हिंसा के लिए जिम्मेदार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया चाहिए। गोविंद भारद्वाज ने कहा कि ऐतिहासिक लाल किले की प्राचीर के पोल पर झंडा फहराने वाले लोगों पर तो राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। भारद्वाज ने कहा कि इस घटना से  पहले तक बढ़ चढ़कर देश को शांति पूर्वक ट्रैक्टर परेड का आश्वासन देने वाले किसान नेता राकेश टिकैत और योगेंद्र यादव इसके लिए पूर्ण रूप से जिम्मेदार हैं।

  1. आपको बता दें कि किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान जमकर उत्पात मचाया था। इस दौरान 86 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। प्रदर्शनकारी निर्धारित समय से पहले जबरन दिल्ली में घुसे तथा ऐतिहासिक लाल किला पर झंडा फहराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here