प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने झारखंड के मतदाताओं से बढ़-चढ़कर लोकतंत्र के महापर्व में शामिल होने की अपील की है।
उन्होंने 20 दिसंबर को मतदाताओं से राज्य में हो रहे विधानसभा चुनाव के पांचवें और आखिरी चरण में अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने को कहा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव में आज पांचवें और आखिरी चरण का मतदान हो रहा है। सभी मतदाताओं से मेरा निवेदन कि वे लोकतंत्र के इस महोत्सव में शामिल होकर रिकॉर्ड मतदान करें।
आपको बता दें कि झारखंड में 20 दिसंबर को पांचवें और अंतिम चरण में विधानसभा की 16 सीटों पर कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच मतदान हो रहा है। 20 दिसंबर को जिन विधानसभा क्षेत्रों में वोटिंग हो रही है, उनमें राजमहल, बोरियो (सुरक्षित), बरहेट (सु), लिट्टीपाड़ा (सु), पाकुड़, महेशपुर (सु), शिकारीपाड़ा (सु), नाला, जामताड़ा, दुमका (सु), जामा (सु), जरमुंडी (सु), सारथ, पोड़ैयाहाट, गोड्डा और महगामा क्षेत्र शामिल हैं।
इन क्षेत्रों में से बोरियो, बरहेट, लिट्टीपाड़ा, महेशपुर और शिकारीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक मतदान होगा। वहीं, राजमहल, पाकुड़, नाला, जामताड़ा, दुमका, जामा, जरमुंडी, सारठ, पोड़ैयाहाट, गोड्डा और महगामा में सुबह सात से शाम पांच बजे तक मतदान होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here