दिल्ली: मशहूर कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने भारत में अपने म्यूजिक फ्रेम को लॉन्च किया है। आपको बता दें कि  सैमसंग म्यूजिक फ्रेम एक वायरलेस स्‍पीकर है, जो कला की एक सुंदर कृति की तरह नजर आता है। इसमें डॉल्बी एटमॉस और वायरलेस म्यूजिक स्ट्रीमिंग जैसे नए फीचर्स हैं, और इसकी कीमत मात्र 23,990 रुपये है।

स्टाइलिश वायरलेस स्पीकर एक पिक्चर फ्रेम की तरह आपके लिविंग स्पेस में आसानी से एडजस्‍ट हो जाता है। एक रियल फ्रेम की तरह, सैमसंग म्यूजिक फ्रेम यूजर्स को पर्सनल फोटो डिस्‍प्‍ले करने की सुविधा देता है। अपनी यादगार मेमोरी या किसी आर्ट पीस को देखते हुए म्यूजिक सुनना आपके अनुभवों को नई ऊंचाई पर ले जाता है।

सैमसंग इंडिया में विजुअल डिस्प्ले बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने कहा, “आधुनिक उपभोक्ता ऐसे प्रॉडक्ट्स ढूंढ रहे हैं, जो न केवल फंक्शनैलिटी और खूबसूरती को साथ लाते हैं बल्कि विजुअली भी उपभोक्ताओं को आकर्षित करते हैं। यह ट्रेंड ऐसे प्रॉडक्ट्स की तलाश के बारे में है, जो उनके व्यक्तित्व और स्टाइल को दर्शाते हुए लिविंग स्पेस के माहौल को और खूबसूरत बनाता है। नया म्यूजिक फ्रेम अपनी अनूठी एवं सुंदर डिजाइन के साथ पिक्चर फ्रेम के रूप में असाधारण टेक्‍नोलॉजी का प्रतीक है, और यूजर्स को शानदार सिनेमाई ऑडियो का अनुभव देता है।”

म्यूजिक फ्रेम की शानदार साउंड क्‍वॉलिटी एकदम स्पष्ट ऑडियो प्रदान करती है और यह वायर-फ्री सुनने की सुविधा देता है। इसका पर्सनलाइज्ड, फ़्रेमयुक्त आर्टवर्क घर की सुंदरता बढ़ाता है, यह अत्याधुनिक तकनीक का लाभ उठाते हुए आपके लिविंग स्पेस को और अधिक बेहतर बनाने की सैमसंग की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। एक दमदार प्रोडक्‍ट के तौर पर म्यूजिक फ्रेम अनूठे विजुअल आकर्षण के साथ असाधारण ऑडियो परफॉर्मेंस देता है और यह सब एक ही डिवाइस में उपलब्ध है।

हरेक एंगल से घिरे थ्री-डायमेंशनल ऑडियो अनुभव को महसूस करते हुए जीवंत साउंडस्केप बनाएं जो सुनने के आनंद नई ऊंचाई पर लेकर जाता है। चाहे फिल्म देखना हो, संगीत सुनना हो या गेम खेलना हो, डॉल्बी एटमॉस तकनीक ऑडियो अनुभव को नई ऊंचाइयों पर ले जाती है, और यूजर्स एक्शन का भरपूर आनंद उठाते हैं।

इसके जरिए लोकेशन की परवाह किए बिना आप कमरे के किसी भी कोने से संतुलित और एकसमान ऑडियो क्वालिटी का आनंद उठा सकते हैं। स्पीकर असमान साउंड डिस्ट्रीब्यूशन की कमी को दूर करते हुए पूरे कमरे में क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो की स्थिति लेकर आता है, जिससे घर का प्रत्येक कोना बेहतरीन ऑडियो स्पेस बन जाता है।

एडवांस्ड रूम एनालिसिस और ऑप्टिमाइजेशन टेक्‍नोलॉजी के साथ कमरे के माहौल के मुताबिक ऑडियो सेट करें। स्पेसफिट साउंड प्रो कमरे की साउंड स्थिति का विश्लेषण करता है और उसके अनुसार साउंट आउटपुट में बदलाव करता है, जिससे स्पेस के मुताबिक ऑडियो क्वालिटी सुनिश्चित होती है। यह तकनीक वन-साइज-फिट्स-ऑल ऑडियो को आपके पर्सनल साउंड परफेक्शन में बदल देती है।

अब यूजर्स अपने टीवी के दोनों ओर दो म्यूजिक फ़्रेम लगाकर शानदार स्टीरियो साउंड के लिए क्यू-सिंफनी का उपयोग कर सकते हैं। सराउंड साउंड के लिए, यूजर अपने टीवी के सामने एक साउंडबार और पीछे की दीवार पर म्यूजिक फ़्रेम रख सकते हैं जो पीछे के स्पीकर के रूप में काम करेगा। स्मार्ट थिंग्स एप के साथ, यूजर्स अपनी पसंद के अनुसार इक्वलाइज़र सेटिंग सेट कर सकते हैं।

इसके जरिए आप शानदार ऑडियो का आनंद उठा सकते हैं, जो रियल टाइम में कंटेंट के मुताबिक आवाज को बदल देता है। यह प्रत्येक सीन और वॉल्यूम लेवल के लिए एकदम स्‍पष्‍ट वॉयस एवं डिटेल्‍ड साउंड प्रदान करता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here