मुंबईः बॉलीवुड मशहूर एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और राइटर सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं है। 66 साल की उम्र में हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। वे अपने पीछे बीवी शशि कौशिक और 10 साल की बेटी वंशिका कौशिक को रोता-बिलखता छोड़ गए। पिता की असमय हुई मौत के बाद वंशिका ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पापा संग पुरानी फोटो शेयर की है और साथ में दिल वाला इमोजी बनाया है। ये थ्रोबैक फोटो देख फैंस की आंखें भी नम हो गई हैं।

आपको बता दें कि सतीश कौशिक (Satish Kaushik Heart Attack) गुरुवार शाम को मुंबई में पंचतत्व में विलीन हो गए। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री, फैमिली और दोस्तों ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी। वो गुरुग्राम में थे, जब उन्हें हार्ट अटैक आया था। उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन गेट तक पहुंचते-पहुंचते उन्होंने दम तोड़ दिया। पिता के अंतिम संस्कार के बाद उनकी लाडली बिटिया वंशिका ने उन्हें याद करते हुए पुरानी फोटो शेयर की। इसमें दोनों बाप-बेटी हंसते हुए कैमरा के सामने पोज दे रहे हैं। इसे देखकर फैंस के दिल में टीस उठ रही है कि एक बच्ची के सिर से पिता का साया उठ गया।

Satish Kaushik की निजी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए थे। उन्होंने 1985 में शशि कौशिक से शादी की थी। साल 1994 में बेटे शानू का जन्म हुआ था, लेकिन 2 साल की उम्र में ही उसकी मौत हो गई थी। बेटे की मौत से शशि और सतीश दोनों टूटकर बिखर गए थे।

सतीश और शशि ने लंबे समय तक बेटे को खोने का दर्द झेला, लेकिन उनके घर फिर बच्चे की किलकारी गूंजी। साल 2012 में सरोगेसी के जरिए वंशिका का जन्म हुआ। उस समय सतीश 56 साल के थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here