दिल्लीः हुंडई मोटर्स की माइक्रो एसयूवी कैस्पर की लॉन्चिंग की घड़ियां जल्द ही समाप्त हो सकती है। आपको बता दें कि लोग काफी समय से इस कार की लॉन्चिंग की प्रतिक्षा कर रहे हैं। यह कार इस सेगमेंट की टॉप सेलिंग टाटा पंच के साथ ही मारुति सुजुकी, सिट्रोएन सी3 जैसी हैचबैक और निसान मैग्नाइट तथा रेनो काइगर जैसी सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी से मुकाबला करने आ रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक हुंडई कैस्पर बेहतरीन लुक और लेटेस्ट फीचर्स के साथ ही पावरफुल इंजन से लैस होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अगले साल भारत में माइक्रो एसयूवी हुंडई कैस्पर लॉन्च हो सकती है। आप भी अगर इन दिनों कम दाम में अच्छी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास मौका है कि कुछ दिन रुक जाएं और ह्यूंदै कैस्पर आने का इंतजार करें। फिलहाल हम आपको ह्यूंदै कैस्पर के बारे में बताते हैं।

हुंडई की अपकमिंग एसयूवी कैस्पर के लुक और फीचर्स की बात करें तो यह 3595 एमएम लंबी, 1595एमएम चौड़ी और 1575एमएम ऊंची होगी। इस माइक्रो एसयूवी को K1 कॉम्पैक्ट कार प्लैटफॉर्म पर डिवेलप किया गया है। कैस्पर में राउंड शेप हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, अग्रेसिव बंपर, सिल्वर फिनिश स्किड प्लेट, वाइड एयर डैम के साथ ही डुअल टोन रूफ टेल्स, स्क्वॉरिश व्हील आर्चेज, मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्ज और चारों तरफ ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग देखने को मिलेगी।

बात इसके फीचर्स की करें तो इसमें डुअल टोन इंटीरियर के साथ ही एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील्ज, रिवर्स पार्किंग कैमरा, कीलेस एंट्री, अडजस्टेबल हैंडरेस्ट और डुअल एयरबैग्स समेत कई और स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here