आलिया-रणबीर ने फेंका ऐसा ब्रह्मास्त्र, सांप भी पर गया और लाठी भी नहीं टूटी

0
110

दिल्लीः रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच रिलीज से पहले तमाम विवादों के चलते फिल्म के बायकॉट का सामना कर रहे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर यहां विवादों से बचने की पूरी कोशिश करते दिखे।

आपको बता दें कि बीते मंगलवार को फिल्म की रिलीज से पहले उज्जैन में महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे रणबीर- आलिया को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। नतीजतन सिर्फ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ही महाकाल के दर्शन कर पाए। अब ब्रह्मास्त्र टीम ने कुछ ऐसा किया है,  जिसे जानने के बाद आपके मुंह से भी बस यही मुहावरा निकलेगा…सांप भी मर गया और लाठी भी नहीं टूटी।

अभिनेत्री आलिया और अभिनेता रणबीर के साथ दिल्ली आए अयान ने बताया कि उज्जैन में कुछ लोग हमारा विरोध कर रहे थे। इसलिए रणबीर आलिया महाकाल के दरबार में नहीं गए। यहां दिल्ली में भी अयान ने पत्रकारों के सामने मोर्चा संभाला। उन्होंने बताया कि फिल्म प्रमोशन के लिए वह दिल्ली जरूर आना चाहते थे। इसलिए फिल्म पूरी करने के बाद वह उज्जैन होते हुए सीधे दिल्ली आए हैं। जब रणबीर से पूछा गया कि क्या फिल्मी सितारों को ऐसे बयानों से बचना चाहिए, जिनसे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचती है? इसके जवाब में अयान ने कहा कि वे लोग यहां सिर्फ ब्रह्मास्त्र फिल्म के बारे में बात करने आए हैं।

वहीं बायकॉट से फिल्म पर पड़ने वाले असर के बारे में रणबीर ने कहा कि कोई फिल्म सिर्फ इसलिए नहीं चलती की उसका कॉन्टेंट कमजोर था। उदाहरण के तौर पर मेरी फिल्म शमशेरा नहीं चली क्योंकि उसका कॉन्टेंट लोगों को पसंद नहीं आया। वरना फिल्म नहीं चलने की कोई और वजह नहीं होती। वहीं आलिया से जब पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि नेगेटिविटी के चलते यह फिल्म की रिलीज का सही समय नहीं है ? इसके जवाब में उन्होंने कि यह ब्रह्मास्त्र की रिलीज का एकदम सही समय है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। आखिर में आलिया फिल्म का सबसे हिट गाना केसरिया अपने फैंस के लिए गाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here