दिल्लीः दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई छापे के अगले दिन यानी शनिवार केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने आप सरकार पर हमला बोला है और केजरीवाल सरकार को रेवड़ी और बेवड़ी सरकार तक कह डाला।  साथ ही उन्होंने शराब घोटाले में सिसोदिया का नाम आने को लेकर तंज कसा कि अब उनके नाम में मनीष की स्पेलिंग M O N E Y SHH हो गई है।

अनुराग ने सवाल किया कि अगर शराब नीति ठीक थी,  तो आपने वह वापस क्यों ली? आप की हालत ऐसी थी कि अगर चोर को दाढ़ी में तिनका दिखा, तो उसने बचने के लिए दाढ़ी ही मुंडवा ली। बिलकुल इसी तरह मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल को जब शराब नीति में भ्रष्टाचार दिखा, तो शराब नीति वापस ले ली।

केंद्रीय मंत्री ने पूछा, “अगर मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों को रिटेल में शराब बेचने की अनुमति नहीं थी, तो इस नीति के तहत उन्हें अनुमति क्यों दी गई? कार्टेल कंपनियों को ठेका क्यों दिया गया? ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को ठेका दिया गया या नहीं? यह आम आदमी पार्टी की सरकार रेवड़ी सरकार और बेवड़ी सरकार है।“

इससे पहले मनीष सिसोदिया ने भी शनिवार को पीसी की और कहा कि दिल्ली की एक्साइज स्कीम सबसे अच्छी स्कीम है। देश में यह एक उदाहरण बन सकती है। कल मेरे घर CBI की रेड पड़ी थी। सारे ऑफिसर अच्छे थे। सबका व्यवहार काफी अच्छा था। उनसे मुझे कोई तकलीफ नहीं हुई। दो से चार दिन में मुझे गिरफ्तार कर लेंगे, जेल में डाल देंगे।

उन्होंने कहा कि कल बिन बुलाए, अनचाहे मेहमानों के बीच था, जिनके बीच रहना कोई पसंद नहीं करता। उसके बाद मुझे लगा कि मैं यहां (कार्यक्रम में) आऊं या नहीं आऊं। मुझे लगा कि मैं यह काम करने के लिए हूं न कि वह जो कल करना पड़ा। सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली की शराब नीति सबसे अच्छी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here