मुंबईः बच्चों के बीच सुपरहीरो की पहचान बना चुके बॉलीवुड अभिनेता मुकेश खन्ना अक्सर अपने बिगड़े बोल की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हर बार उनको लोगों की डांट सुनने को मिल जाती है। शक्तिमान उर्फ मुकेश खन्ना को एक बार फिर लोगों ने डांट लगाई हैं। उन्होंने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाली है, उसमें कुछ ऐसी-ऐसी बातें कहीं, जिसके बाद लोग नाराज हो गए हैं और उन्हें जमकर लताड़ लगा रहे हैं।

दरअसल बच्चों के शक्तिमान उर्फ मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भयंकर वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रहे हैं, ‘कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं, तो वह लड़की, लड़की नहीं है। वह धंधा कर रही है, क्योंकि इस तरह के निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी। अगर वह करती है तो वह सभ्य समाज की नहीं है। वह उसका धंधा है। आप उसमें भागीदार मत बनिए।’

यह वीडियो जैसे ही सामने आया, लोगों ने मुकेश खन्ना की आलोचना करनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, “ऑर्थोडॉक्स कायम रहे।“ एक ने कहा, “जब शक्ति और मान दोनों आपको छोड़ दें।“ एक ने कहा, “नहीं पता था कि इच्छाएं और महिला की मर्जी उनको सेक्स वर्कर्स बना देती हैं।“ एक ने एक्टर कोलताड़ते हुए कहा, “शक्तिमान जब बुढ़ापे में सठिया जाए और सनकीमान बन जाए।“ एक ने कहा, “शक्ति का मान तो कर लिया होता।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here