मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इस समय लंदन में हैं। वह यहां पर अपनी हॉलिवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में शूटिंग से ब्रेक लिया और अपने ससुराल वालों से मिलने का फैसला किया। वह रात के खाने पर शहर में अपने पति रणबीर कपूर की फैमिली से मिलीं। रणबीर कपूर के चचेरे भाई अरमान जैन ने इंस्टाग्राम पर अपने फैमिली मेंबर्स के साथ एक फोटो पोस्ट की। ये सभी एक रेस्टोरेंट में एक टेबल के चारों ओर बैठे हुए थे और खाने के मजे ले रहे थे।

इस तस्वीर में आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, रीमा जैन, रितु नंदा और नताशा नंदा के साथ बैठी नजर आ रही हैं। अरमान और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा और रीमा आलिया के पीछे खड़े हैं। आपको बता दें कि रीमा और रितु रणबीर के पिता ऋषि कपूर की बहनें हैं जबकि श्वेता रितु की बहू हैं। आउटिंग के लिए आलिया ने ऑल-ब्लैक ड्रेस और गोल्डन ईयररिंग्स पहनी थीं, जबकि शाहीन ने पिंक आउटफिट चुना था। बाकी लोग भी काले रंग के कपड़े पहने नजर आए। टेबल शीशे और प्लेटों से लदी हुई थी। सभी ने कैमरे के लिए पोज दिया।

इंस्टाग्राम पर एक फैन अकाउंट के शेयर किए गए एक वीडियो में आलिया भट्ट को सैफ अली खान के साथ भी देखा गया। उनके साथ अनीसा और अरमान भी नजर आए। अरमान ने वीडियो में आलिया के गाल खींचे। हाल ही में आलिया अपनी मां सोनी राजदान और शाहीन के साथ एक रेस्टोरेंट में लंच के लिए बाहर गई थीं। इंस्टाग्राम पर सोनी ने एक तस्वीर पोस्ट की, जब तीनों ने कैमरे के लिए पोज़ दिया।

बात वर्कफ्रंट की करें, तो  आलिया फिलहाल नेटफ्लिक्स के ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसे एक स्पाई थ्रिलर के रूप में पेश किया गया है। फिल्म में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी हैं। इसका निर्देशन ब्रिटिश फिल्ममेकर टॉम हार्पर करेंगे। ग्रेग रूका और एलीसन श्रोएडर ने स्क्रिप्ट लिखी है। आलिया अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ भी दिखाई देंगी। फिल्म 2डी और 3डी में 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here