मुंबईः मच अवेटेड फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट 1’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म के 2 मिनट 51 सेकेंड के ट्रेलर में ऐसे-ऐसे मोमेंट्स और सीन हैं, जो यकीनन आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के वॉइसओवर के साथ होती है, जिसमें वह कहते हैं, ‘जल, वायु, अग्नि..प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं जो अस्त्रों में भरी हुई हैं।  ये कहानी है इन सारे अस्त्रों के देवता की- ब्रह्मास्त्र। और एक ऐसे नौजवान की, जो इस बात से अनजान है कि वो ब्रहास्त्र की किस्मत का सिकंदर है।’

फिल्म के ट्रेलर में फैंटेसी सीन और जबरदस्त ग्राफिक्स के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की गजब की रोमांटिक केमिस्ट्री भी है। ‘ब्रह्नास्त्र’ में अमिताभ बच्चन के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में मौनी रॉय जुनून नाम के एक नेगेटिव रोल में हैं। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने पूरी कास्ट का बारी-बारी से फर्स्ट लुक और कैरेक्टर रिलीज किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

अयान मुखर्जी के निर्देश में बनी Brashmastra-Part 1 नौ सितंबर को रिलीज होगी। ऐसी चर्चा भी है कि शाहरुख खान ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक कैमियो रोल में नजर आएंगे। वह एक वैज्ञानिक के रोल में हैं। हालांकि ट्रेलर में शाहरुख की कहीं भी झलक नहीं दिखाई गई है। ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस इसे सबसे बड़ी एपिक फिल्म बता रहे हैं और वीएफएक्स की भी तारीफ कर रहे हैं।

यह एक फैंटेसी फिल्म है, जिसकीअनाउंसमेंट 2014 में की थी,  लेकिन किसी न किसी वजह के चलते यह फिल्म डिले होती चली गई। फाइनली 8 साल बाद अब इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज होने के लिए तैयार है। ‘ब्रह्मस्त्र’ को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here