मुंबईः अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से बेहद प्यार करती हैं। इस बात को उन्होंने कई मौके पर कहा भी है। आलिया रणबीर को बचपन से ही पसंद करती रही हैं और कई मौकों पर उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी किया है। आलिया ने गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन के दौरान रणबीर को ‘बेस्ट बॉयफ्रेंड’ और अच्छा लिस्नर कहा था। आपको बता दें कि कुछ साल पहले आलिया ने कॉफी विद करण में कहा था कि वह चाहती थीं कि रणबीर उनके स्वयंवर में भाग लें।

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने कॉफ़ी विद करण के एक सेगमेंट के दौरान आलिया भट्ट से पूछा था कि अगर आपका स्वयंवर बॉलीवुड में आज होता, तो उन अभिनेताओं के नाम बताइए जिन्हें आप अपने लिए पसंद करतीं?’ और बिना पलक झपकाए आलिया भट्ट ने कहा था, ‘रणबीर।’

आलिया 2012 से लेकर अब तक कई बार रणबीर कपूर से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं और अब, जाकर रणबीर से शादी करने का उनका सपना आखिरकार सच हुआ। आलिया और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल, 2022 को शादी कर ली। अब 17 अप्रैल को ताज लैंड्स एंड में दोनों का एक भव्य रिसेप्शन होगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर की पूर्व गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ भी इस रिसेप्शन पार्टी में शामिल होंगी।

आलिया और रणबीर के करीबी सूत्र ने बताया कि हर कोई आगे बढ़ गया है। अजीब होने का कोई सवाल ही नहीं है। वास्तव में, कटरीना और आलिया फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म जी ले जारा में भी साथ काम कर रही हैं, जिसे जोया अख्तर और रीमा कागती ने लिखा है। आलिया ने यहां तक कहा कटरीना ने अपनी शादी के दौरान उन्हें शुभकामनाएं दीं। इसी तरह, रणबीर और रणवीर सिंह दोस्त हैं और वे दोनों एक-दूसरे के काम का सम्मान करते हैं। इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर ये सभी मुंबई में रिसेप्शन में मिलते हैं।’

इस समय सोशल मीडिया पर दोनों के कुछ पुराने वीडियोज़ भी वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज़ में आलिया और रणबीर एक-दूसरे के लिए खुलकर प्यार का इजहार कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो आलिया भट्ट का भी सोशल मीडिया पर छाया है। इसमें आलिया बता रही हैं कि जब वह रणबीर कपूर से पहली बार मिली थीं तो कितनी सी थीं और उनके दिमाग में क्या चल रहा था।

इस वीडियो में आलिया भट्ट कहती नजर आ रही हैं, ‘जब मैं रणबीर से पहली बार मिली तो मैं 11 साल की थी। मैं इतनी शर्मीली थी कि मुझे उनके कंधे पर अपना सिर रखना था और मैं ऐसा नहीं कर पाई।’

आलिया हमेशा से कहती रही हैं कि रणबीर उनके बचपन का क्रश रहे हैं। आलिया उस समय संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ के लिए ऑडिशन देने के लिए गई थीं और इस फिल्म को रणबीर असिस्ट कर रहे थे।

आलिया ने कहा था कि जब उन्होंने रणबीर को पहली बार स्क्रीन पर देखा था तो उसी दिन फैसला ले लिया था कि वह रणबीर से ही शादी करेंगी। तब आलिया काफी छोटी थी।

आखिरकार आलिया के बचपन का यह सपना पूरा हो रहा है। दोनों बहुत जल्द शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबर है कि आलिया और रणबीर की प्री वेडिंग उनके बांद्रा वाले घर वास्तु पर हो रही है, जबकि शादी की रस्में कृष्णराज बंगले पर होगी, जो ऋषि कपूर की अंतिम इच्छा थी। हालांकि, कुछ खबरें ऐसी भी रही हैं कि दोनों में से कहीं भी कोई इवेंट नहीं होगा बल्कि उन्होंने किसी फाइव स्टार होटल को बुक कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here