मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर लगातार नई अपडेट सामने आ रही है। इन दोनों के चाहने वाले वेडिंग वेन्यू से लेकर शादी में पकने जा रहे लजीज व्यंजन से लेकर तमाम छोटी-बड़ी डिटेल्स को जानने के लिए काफी बेताब हैं।

आपको बता दें कि दोनों की शादी को लेकर हाल ही में बड़ी अपडेट सामने आई है। नई अपडेट के मुताबिक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग सात फेरे लेंगी। हालांकि परिवार की ओर से अभी शादी की डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। पिछले कुछ समय से आरके स्टूडियो और कृष्णा राज के बंगले को सजाया जा रहा है। अब शादी में आने वाले मेहमानों को लेकर नई खबर सामने आई है। आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने उनकी शादी से जुड़ी नई जानकारियां शेयर की हैं।

राहुल भट्ट ने एक निजी अखबार को बताया कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding) में सिर्फ 28 मेहमान ही आएंगे। राहुल के मुताबिक शादी में घरवालों के अलावा कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। साथ ही राहुल भट्ट ने यह बात भी क्लियर की है कि दोनों की शादी की डेट और वेन्यू में भी बड़ा बदलाव किया गया है।

दोनों की शादी को लेकर अब तक खबरे आ रही थी कि आलिया भट्ट और रणबीर की शादी वास्तु अपार्टमेंट या फिर आरके स्टूडियो में होगी, लेकिन राहुल ने स्पष्ट किया कि दोनों की शादी मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होगी। पंजाबी रीति रिवाज के साथ दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। साथ ही यह बात भी सामने आ रही है कि दोनों की शादी 20 अप्रैल से पहले ही होगी।

रणबीर और आलिया की शादी के लिए कपूर खानदान ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम करवाए हैं। दोनों की शादी के वेन्यू पर तकरीबन 200 बाउंसर्स मौजूद होंगे। इतना ही नहीं शादी के लिए नीतू कपूर ने हफ्ते भर पहले ही मुंबई में लखनऊ और दिल्ली के शेफ बुला लिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here