Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 12 April 2022: आज दिन मंगलवार तथा दिनांक 12 अप्रैल 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

ग्रहों की स्थितिराहु और बुध मेष राशि में हैं। चंद्रमा सूर्योदय के समय कर्क राशि में रहेंगे। इसके बाद सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। केतु तुला राशि में, शनि मकर राशि में, शुक्र, गुरु, मंगल कुंभ राशि में हैं। सूर्य मीन राशि के होकर गोचर में चलेंगे।

मेषआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं का संकेत है। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान रखें। व्‍यवसायिक सफलता मिलेगी।

वृषभआज के दिन भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी हो सकती है। भौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि हो सकती है लेकिन गृहकलह के भी संकेत हैं। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक रहेगा। प्रेम की स्थिति मध्‍यम, व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मिथुनआज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। अपनों का साथ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति उत्‍तम रहेगी।

कर्कआज के दिन आपके स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार जारी रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम रहेगी। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चलते रहेंगे।

सिंहआज के दिन आप सितारों की तरह चमकते दिख रहे हैं। सकारात्‍मक ऊर्जा का संचार होगा। फिर भी स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

कन्‍याआज के दिन आपके लिए चिंताकारी स्थिति उत्पन्न हो रहा है। मन परेशान रहेगा। खर्च की अधिकता और ज्‍यादा सोचने से मन परेशान हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

तुलाआज के दिन रुका हुआ धन वापस मिलेगा। कुछ नए मार्ग भी आय के बनेंगे। पुराने मार्ग से पैसे आते रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम और व्‍यापार भरपूर अच्‍छी स्थिति में रहेगा।

वृश्चिकआज के दिन आपको कोर्ट-कचहरी में विजय मिलेगी। नौकरी की स्थिति अच्‍छी होगी। राजनीतिक लाभ मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार भरपूर सहयोग करेगा।

धनुआज के दिन आपका भाग्‍य साथ देगा। यात्रा में लाभ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी है। प्रेम और व्‍यापार अच्‍छा चल रहा है। कुल मिलाकर सुखद समय की शुरुआत हो गई है।

मकरआज के दिन आपको सावधानी बरतने की जरूरत है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम की स्थिति अच्‍छी, व्‍यापारिक स्थिति भी ठीक है।

कुंभआज के दिन आपको जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात होगी। व्‍यवसायिक सफलता का योग है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मीनआज के दिन आप विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति पहले से बेहतर है। प्रेम और व्‍यापार का भरपूर सहयोग मिलेगा। प्रेम में थोड़ा तू-तू, मैं-मैं रहेगा लेकिन कोई दिक्‍कत की बात नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here