मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट चरम पर है। दोनों के परिवार वालों की तरफ से भले ही शादी की तारीख को लेकर अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आया है, लेकिन इसी बीच गुजरात में रणबीर कपूर के बंगले पर सजावट का सिलसिला शुरू हो गया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर फैंस सब कुछ जानने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन अभी तक बहुत सीमित जानकारी ही उपलब्ध है।

रणबीर और आलिया की शादी की तारीख को लेकर मीडिया में अगल-अगल खबरें आती रही हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे। जहां तक बारात की बात है बारात 2 या 3 बजे के आसपास वेन्यू से निकलेगी। मेहंदी सेरिमनी 13 अप्रैल को रखी गई है और हल्दी सेरिमनी 14 अप्रैल को फर्स्ट हाफ में रखी जाएगी।

सूत्रों की मानें, तो सबसे ज्यादा प्रबल संभावना इस बात की है कि बांद्रा के वास्तु में 7वें फ्लोर पर फंक्शन रखा जाएगा। ये बिना झाम-ताम वाली और सिर्फ करीबी लोगों के साथ आयोजित होने वाली शादी होगी। शादी में सिर्फ 45-50 लोगों को न्यौता दिया गया है,  जिनमें करण जौहर और अयान मुखर्जी जैसे कुछ फिल्म मेकर्स और परिवार के कुछ बेहद करीबी लोग और दोस्त शामिल हैं।  इस फ्लोर पर जाने का एक्सेस बस मेहमानों और फोटोग्राफर्स को होगा। किसी को भी फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट के सब्यसाची का पिंक शेड लहंगा पहनेंगी। दुपट्टा उनकी कुछ करीबी दोस्तों और मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया होगा। शादी की थीम लाइट टोन्ड होगी। मेहमानों के लिए मल्टी कुजीन की व्यवस्था है, जिसमें चाट से लेकर कश्मीरी डिशेज तक शामिल होंगी। ज्यादातर चीजें छटपट खाने वाली होंगी और इनमें एक चायवाले को भी शरीक किया गया है।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी के लिए कोई वेडिंग प्लानर हायर नहीं किया गया है। भट्ट की मैनेजर गरिमा शाह ही पूरा चार्ज संभालेंगी। कुल 10 लोगों की टीम के साथ वह फंक्शन से जुड़ी हर बारीक डिटेल हैंडल करने को तैयार हैं। अभी कपूर और भट्ट वास्तु में एक मीटिंग कर रहे हैं,  जिसमें चीजें प्लान की जा रही हैं। बताया जा रहा है कि आलिया-रणबीर पिछले 4 दिनों से अपने घर से नहीं निकले हैं। शादी के बाद 16 अप्रैल को आलिया-रणबीर इंडस्ट्री के लोगों के लिए पार्टी आयोजित कर सकते हैं। इसमें कुल 80 से 100 लोगों को न्यौता दिए जाने की खबर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here