कोलकाताः भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज का आखिरी और तीसरा मुकाबला 20 फरवरी को ईडन गार्डन्स खेला जाएगा, लेकिन विराट कोहली इस मुकाबले में नजर नहीं आएंगे। बीसीसीआई (BCCI) यानी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उन्हें आराम दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट को श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू हो रही टी-20 सीरीज में भी उनको रेस्ट दिया जा सकता है। यानी कोहली अब सीधे श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मैदान पर वापसी कर सकते हैं।

बीसीसीआई की ओर से छुट्टी मिलने के बाद कोहली शनिवार सुबह ही कोलकाता से रवाना हो गए हैं। इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज अपने नाम कर चुकी है. ऐसे में विराट अब अपने अगले मिशन पर हैं। आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में 4 मार्च से शुरू होने जा रहा टेस्ट मैच कोहली के करियर का 100वां मैच है। विराट इस मैच की तैयारी में लगना चाहते हैं। इसी वजह से वह श्रीलंका के खिलाफ इस महीने के आखिरी में खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त ले चुकी टीम इंडिया अब तीसरे और आखिरी टी-20 मुकाबले में कई प्रयोग कर सकती है। टीम प्रबंधन उन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकता है, जिन्हें अब तक मौका नहीं मिला। विराट के बाद कुछ अन्य खिलाड़ियों को भी वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टी-20 में आराम दिया जा सकता है।

विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में शानदार फिफ्टी लगाकर टीम इंडिया को मुसीबत से उबारा था। ईशान किशन और रोहित शर्मा के जल्द ही पवेलियन लौट जाने के बाद कोहली ने 41 गेंद पर 52 रन की पारी खेली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here