दिल्लीः यदि आप काफी समय से डेस्कटॉप काम कर रहे हैं और काफी समय से आने अपने डेस्कटॉप को नहीं बदला है, तो जाहिर सी बात है अब आपको इसे चलाने में ज्यादा बेहतरीन एक्सपीरियंस नहीं मिलता होगा। इसकी वजह यह है कि अब बाजार में कई बेहतरीन डेस्कटॉप मौजूद है, जो आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस का अनुभव कराने में मददगार साबित होते हैं।

अगर आप अपने घर से काम कर रहे हैं तो ऐसे में नॉर्मल डेस्कटॉप पर वह अनुभव नहीं मिल पाता है। ऐसे में यदि आप चाहते हैं कि आपका नॉर्मल डेस्कटॉप टचस्क्रीन डेस्कटॉप में बदल जाए तो आज हम आपके लिए ऐसा करने का बेहद ही आसान तरीका लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप अपने डेस्कटॉप को टचस्क्रीन बना सकते हैं। विशेष बात यहा है कि इस प्रोसेस को पूरा होने में महज चंद मिनटों का समय लगता है।  तो चलिए जानते हैं कैसे आप अपने नॉर्मल डेस्कटॉप को टच स्क्रीन डेस्कटॉप में बदल सकते हैं।

ViewSonic TD1655 के सहारे आप अपने डेस्कटॉप को चंद मिनटों में टच स्क्रीन मॉनिटर में बदल सकते हैं। यह एक पोर्टेबल टच स्क्रीन मॉनिटर है। इसे कनेक्ट करने के लिए आप को साथ में अटैचमेंट केबल्स भी ऑफर किए जाते हैं जिससे आप न सिर्फ डेस्कटॉप बल्कि लैपटॉप के साथ ही अपने स्मार्टफोन से भी इसे कनेक्ट कर सकते हैं और बेहतरीन एक्सपीरियंस हासिल कर सकते हैं। यह आकार में बेहद हल्का है। साथ ही साथ इसमें एक स्टैंड भी दिया गया है जिससे आप किसी भी सरफेस पर इसे आसानी से रख सकते हैं और अपना काम कर सकते हैं। पोर्टेबल मॉनिटर के साथ आपको एक मैग्नेटिक कवर भी मिलता है जो इसकी स्क्रीन को प्रोटेक्टेड रखने का काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here