दिल्लीः
महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी अपने दीवानों के सब्र की परीक्षा लेने पर आमदा हो गई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं देसी ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा की हालिया लॉन्च एसयूवी महिंद्रा एक्सयूवी700 के लिए वेटिंग पीरियड की, जो लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस धांसू एसयूवी के एक खास वेरिएंट के लिए वेटिंग पीरियड बढ़कर करीब ढाई साल, यानी 28 महीना हो गया है। यानी यदि आप महिंद्रा एक्सयूवी700 खरीदेंगे तो इसकी डिलिवरी में आपको करीब ढाई साल का वक्त लग जाएगा।

इंतजार की इंतहाः
हम पहले से ही आपको महिंद्रा एक्सयूवी700 की डिलिवरी डिटेल्स और वेटिंग पीरियड के बारे में बताते आ रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भी  हमने बताया था कि एक ग्राहक को कंपनी के तरफ से मेसेज आया था कि उन्होंने जो मॉडल बुक कराया है, उसके लिए उन्हें मई 2023 तक इंतजार करना पड़ेगा। अब रशलेन की ताजी रिपोर्ट में नीलेष बजाज ग्राहक का हवाला देते हुए कहा गया है कि महिंद्रा एक्सयूवी700 के एमएक्स ट्रिम में पेट्रोल वेरिएंट के लिए 25-27 महीने और डीजल वेरिएंट के लिए 35-37 महीने का वेटिंग पीरियड है। वहीं महिंद्रा एक्सयूवी700 एएक्स3 ट्रिम लेवल में पेट्रोल वेरिएंट के लिए 28-30 महीने और डीजल वेरिएंट के लिए 50-52 महीने वेटिंग पीरियड है।

प्रोडक्शन घटने के कारण देरीः

आपको बता दें कि महिंद्रा एक्सयूवी700 के एएक्स5 ट्रिम लेवल में पेट्रोल वेरिएंट के लिए 51-53 महीने और डीजल वेरिएंट के लिए 50-52 महीने वेटिंग पीरियड है। एक्सयूवी700 के एएक्स7 ट्रिम लेवल में पेट्रोल वेरिएंट के लिए 65-67 महीने वेटिंग पीरियड और डीजल वेरिएंट के लिए 65-67 महीने वेटिंग पीरियड है। महिंद्रा की इस धांसू एसयूवी के एएक्स7एल ट्रिम लेवल में पेट्रोल वेरिएंट के लिए 72-75 महीने वेटिंग पीरियड और डीजल वेरिएंट के लिए भी इतना ही वेटिंग पीरियड दिखा रहा है। दरअसल, सेमीकंडक्टर शॉर्टेज की वजह से कार का प्रोडक्शन घट गया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस समस्या का समाधान कर लेगी। इसके बाद ग्राहकों को अपनी फेवरेट कार के लिए लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here