Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 20 October 2021: आज दिन बुधवार तथा दिनांक 20 अक्टूबर 2021 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां  और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना?

मेषआज के दिन अत्‍यधिक सोचने के कारण मन खराब हो सकता है। खर्च की अधिकता परेशान करेगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम की स्थिति पहले से सुधर चुकी है। व्‍यापारिक स्थिति भी ठीक है।

वृषभआज के दिन आपके आर्थिक मामले सुलझेंगे। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। यात्रा में लाभ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। प्रेम, व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

मिथुनआज के दिन आपको शासन-सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। उच्‍चाधिकारी प्रसन्‍न होंगे। कोर्ट-कचहरी में अच्‍छी स्थिति होगी। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से सुधर चुका है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापार आपका ठीक है।

कर्कआज के दिन आप धार्मिक बने रहेंगे। पूजा-पाठ में मन लगेगा। यात्रा की शुरुआत हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी अच्‍छी दिख रही है।

सिंहआज के दिन आपके लिए जोखिम भरा समय है। बचकर पार करें। चोट लग सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति सुधर चुकी है।

कन्‍याआज के दिन आपके स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी अच्‍छी दिख रही है। जीवनसाथी का पूरा-पूरा सानिध्‍य मिलेगा। अच्‍छी स्थिति है।

तुलाआज के दिन आपके लिए थोड़ा डिस्‍टर्बिंग सा समय रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी रहेगी।

वृश्चिकआपके लिए परामर्श है कि आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं की स्थिति आ सकती है। बच्‍चों के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक, प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

धनुआज के दिन भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी का समय है। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार है। प्रेम, व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी होती जा रही है।

मकरआज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। जीवन में तरक्‍की हो रही है। व्‍यापारिक लाभ है। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार हो चुका है। प्रेम और व्‍यापार मध्‍यम चल रहा है।

कुंभआज के दिन आपके आर्थिक मामले सुलझेंगे। धन का आवक बढ़ेगा। कुटुम्‍बीजनों में वृद्ध‍ि दिख रही है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति सुधार की ओर आ चुकी है।

मीनआज के दिन आपके सामाजिक कद वृद्धि दिखाई दे रही है। सराहे जा रहे हैं। आर्थिक और सामाजिक स्थिति बहुत अच्‍छी होती जा रही है। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, प्रेम और व्‍यापार की स्थिति काफी अच्‍छी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here