दिल्लीः यदि आप दोपहरिया वाहन खरीदना चाहते हैं और पैसे की कमी आड़े आ रही है, चिंता को दूर भगाइए। आपके लिए अच्छी खबर है। दोपहरिया वाहन खरीदने की आपकी हसरत पूरी हो सकती है। दोपहिया वाहन कंपनी टीवीएस (TVS) अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर लाई है। कंपनी अपने मोपेड TVS XL100 को 49 रुपये रोज के खर्च पर खरीदने का मौका दे रही है। विशेष बात यह है कि इस टू-व्हीलर का इस्तेमाल आप शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में डिलीवरी सर्विस या लोडिंग के लिए कर सकते हैं। इस मोपेड की कीमत 41,015 रुपये से शुरू होती है, जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 51,326 रुपये (एक्स-शोरूम) है।

टीवीएस कंपनी ने अपने ग्राहकों के खरीदारी अनुभव को आसान बनाने के लिए, TVS ने XL100 के लिए कई ऑफर पेश किए हैं। यदि ग्राहक चाहें, तो इसे 7,999 रुपये का डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं। विशेष बाद यह है कि आपको 6 महीने तक कोई ईएमआई नहीं देनी है। इसके बाद आपको 1470 रुपये महीना की ईएमआई देनी होगी, जो प्रतिदिन के हिसाब से 49 रुपये होता है। ग्राहक इस ईएमआई को कैश में भी चुका सकते हैं।

आपको बता दें कि XL 100 का इस्तेमाल भले ही हैवी ड्यूटी व्हीकल के रूप में किया जाता हो, फिर भी इसमें कई शानदार फीचर्स हैं। इसमें साइलेंट स्टार्ट सिस्टम, इंजन किल स्विच और यहां तक ​​कि स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए एक यूएसबी चार्जर भी मिलता है। इसके इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एक एनालॉग स्पीडोमीटर और एक ओडोमीटर है। हालांकि रॉयल एनफील्ड बाइक्स की तरह इसमें कोई फ्यूल गेज नहीं मिलता।

बात इसके इंजन और पावर की करें, तो इसमें कुल पांच मॉडल्स- कंफर्ट, हैवी ड्यूटी, विन एडिशन और आई-टच स्टार्ट (कंफर्ट और हैवी ड्यूटी वेरिएंट्स में) आते हैं। i-Touch स्टार्ट वेरिएंट में स्टार्ट होते समय आवाज नहीं आती। मोपेड में 99.7 सीसी का 4 स्ट्रॉक, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 4.4ps की पावर और 6.5Nm का टॉर्क देता है। इसमें 16 इंच का स्पोक व्हील और ट्यूब टायर मिलते हैं। दोनों व्हील में CBS के साथ ड्रम ब्रेक मिलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here