मुंबईः आज 11 अक्टूबर यानी बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। सदी के महानायक बिग बीग आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। जैसा कि सभी जानते हैं अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और अक्सर वे ट्विटर पर गलतियां कर देते हैं। ऐसी ही गलती उन्होंने आज अपने जन्मदिन को लेकर कर दी, जिस पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और अपने पिता को उनकी गलती बता दी। अदअसल अमिताभ ने ट्विटर पर अपने जन्मदिन का नंबर ही गलत लिख दिया।

अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर आज ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “80वें दशक में जाते हुए। जब साठा (60 ) तब पाठा जब अस्सी (80) तब लस्सी !!! मुहावरे को समझना भी एक समझ है!!” इस पर श्वेता बच्चन ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ’79’ और अपने पिता को याद दिलाया कि उन्होंने अपनी उम्र एक साल ज्यादा लिख दी है।

बिग बीग के जन्मदिन पर उनके फैन्स और बॉलिवुड के लोग उन्हें दे रहे हैं। अब बात सिने जगत में अमिताभ बच्चन के काम की करें तो अमिताभ पिछली बार फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आए थे। अब उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इन फिल्मों में ‘झुंड’ और ‘मेडे’ शामिल हैं। अमिताभ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’ में भी अमिताभ नजर आने वाले हैं। मौजूदा समय में वह अपनी अगली फिल्म ‘गुड बाय’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here