दिल्लीः बाइक प्रेमियों की इंतजार की घड़ियां जल्द खत्म होने वाली है।
बजाज ऑटो ने अपनी नई बजाज पल्सर 250 को भारतीय बाजार में उतारने की  तैयारी पूरी कर ली है। बजाज पल्सर 250 पल्सर रेंज में कंपनी की फ्लैगशिप बाइक होगी। कंपनी इसे दो वैरिएंट्स के साथ लॉन्च कर सकती है। इनमें नेकेड वैरिएंट और हाफ-फेयरिंग वैरिएंट शामिल हो सकते हैं।

आपको बता दें कि इसके दो वैरिएंट्स के कई स्पाई शॉट्स सोशल मीडिया और ऑन लाइन इंटरनेट पर वायरल हुए हैं। कंपनी Bajaj Pulsar 250 को भारतीय बाजार में 28 अक्तूबर 2021 को लॉन्च करेगी। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे NS250 और 250F जैसे दो वैरिएंट्स में लॉन्च कर सकती है।

बताया जा रहा है कि नई जेनरेशन वाली Bajaj Pulsar 250 नए प्लेटफॉर्म पर काम करेगी। ऐसे में इसमें नया इंजन, फ्रेम, स्विंगआर्म और सस्पेंशन देखने को मिल सकता है। Pulsar 250 ट्विन्स के लिए नया 249 सीसी का सिंगल-सिलिंडर एयर और ऑयल कूल्ड इंजन दिया जा सकता है। इसके इंजन में 25 bhp की मैक्सिमम पावर और 20 Nm का पीक टॉर्क का पावर आउटपुट देखने को मिल सकता है। बात इंजन की करें, तो इसके इंजन को Pulsar 220F के मुकाबले ज्यादा रिफाइन किया जा सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी इसमें नया ट्रांसमिशन भी दे सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here