मुंबई: बॉलीवुड के सबसे वर्सटाइल ऐक्‍टर्स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्‍द ही ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर डेब्‍यू कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि रणबीर  एक प्रॉडक्‍शन हाउस के साथ ‘ऐसा वैसा प्‍यार’ नाम की फिल्‍म करेंगे।

प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में चार कहानियां होंगी जो एक-दूसरे से मिक्‍स होंगी। बताया जा रहा है कि रणबीर ने इस प्रॉजेक्‍ट के लिए हामी भर दी है। सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक प्रॉजेक्‍ट की व्‍यूअरशिप को बढ़ाने के लिए मेकर्स रणबीर के ऑनस्‍क्रीन चार्म को भुनाने की कोशिश करना चाह रहे हैं। अब फैंस के लिए इस तरह की प्‍यार की कहानी में ऐक्‍टर को देखना दिलचस्‍प होगा।

आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने उनको लेकर एक मजेदार खुलासा किया था। रिद्धिमा ने एक शो पर बताया था कि रणबीर उनके कपड़े अपनी गर्लफ्रेंड्स को देते रहे हैं। मौजूदा समय में रणबीर और आलिया भट्ट रिलेशनशिप में हैं। माना जा रहा है कि दोनों जल्‍द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

अब बात फिल्मों में काम को लेकर करें, तो रणबीर अब अयान मुखर्जी की फिल्‍म ‘ब्रहास्‍त्र’ में नजर आएंगे। फिल्‍म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्‍चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में दिखेंगे। इसके अलावा रणबीर निर्देशक लव रंजन की एक फिल्‍म में श्रद्धा कपूर के साथ तो ‘शमशेरा’ में वाणी कपूर और संजय दत्‍त के साथ नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here