मुंबईः देश की वाणिज्यिक राजधानी मुंबई में एक हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां के कुरार थाना की पुलिस को एक अस्पताल से 16 साल की एक नाबालिग लड़की के 5 माह की गर्भवती होने की सूचना मिली। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की से जब पूछताछ की तो उसने अपनी गर्भावस्था के लिए अपने 13 वर्षीय भाई का नाम लिया।

पुलिस को दिए बयान में लड़की ने बताया कि उसको अश्लील फिल्में देखने का शौक था। वह और भाई जब अपने छोटे से घर में पलंग के नीचे सोते थे, तो वह भाई को मोबाइल में अश्लील फिल्में दिखाती थी। बाद में वह भाई पर दबाव डालकर उसकी मर्जी के बगैर उसके साथ यौन संबंध बनाने लगी। इस दौरान वह गर्भवती हो गई।

लड़की के बयान की पुष्टि करने के लिए पुलिस जब उसके नाबालिग भाई से पूछताछ की, तो उसने बहन की सभी बातों की पुष्टि की। उसने पुलिस को बताया कि जब वह ऐसा करने से मना करता था, तो उसकी बड़ी बहन उसको पीटने और सबको यह बात बताने की धमकी देती थी। इसलिए वह बहन की बात मानकर इस तरह के गलत काम करने को मजबूर था।

इस सिलसिले में पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया है, जबकि पीड़ित लड़की अस्पताल में भर्ती है। माता-पिता समेत अन्य लोगों के डीएनए की जांच की जा रही है। सीनियर पीआई प्रकाश बेले ने कहा कि मामला संवेदनशील है। पुलिस हर ऐंगल से इस घटना की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here