दिल्लीः पोर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। बीजेपी विधायक एवं महाराष्ट्र के पार्टी प्रवक्ता राम कदम ने कुंद्रा और उनकी कंपनी पर गरीब लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने का आरोप लगाया है। कदम शुक्रवार को कहा कि राज कुंद्रा और उनकी ने ऑनलाइन गेम ‘GOD’ के जरिए हजारों करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है। उन्होंने कहा कि गैम्बलिंग गेम के जरिए पैसे की उगाही और डिस्ट्रीब्यूशन के नाम पर गरीब लोगों के पैसे हड़पे गए। ।

कदम ने संवाददाताओं को राज कुंद्रा ने इस गेम के प्रचार के लिए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नाम और तस्वीरों का इस्तेमाल किया था। कदम ने कहा, “राज कुंद्रा ने ऑनलाइन गेम GOD के जरिए धोखाधड़ी की। इस गेम में प्रचार-प्रसार के लिए शिल्पा शेट्टी के चेहरे का इस्तेमाल किया गया।“

बीजेपी नेता का कहना है कि राज कुंद्रा की वियान इंडस्ट्री के नाम पर कंपनी है, जिसमें वह डायरेक्टर हैं। वियान कंपनी का GOD (Game of Dots) नाम का एक खेल है। इसे एक लीगल ऑनलाइन गेम बताया गया है। प्रमोशन के उदेश्य से कंपनी के लेटर हेड पर शिल्पा शेट्टी की तस्वीर का इस्तेमाल होता था। उन्होंने कहा कि कंपनी के द्वारा यह बताया गया कि यह खेल सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है। इस खेल में इनाम की राशि देने की बात कही गई और इसी के नाम पर देशभर से लोगों को ठगा गया। उन्होंने आरोप लगाया कि 2500 से 3000 करोड़ का घोटाला किया है।

उन्होंने बताया कि किसी से 30 लाख लिए गए, किसी से 15-20 लाख लिए गए। गेम के डिस्ट्रीब्यूशन की बात कर लोगों को बहकाया गया और उनसे पैसे लूटे गए। लोगों ने डिस्ट्रीब्यूटरशिप ली तो कुछ लोगों ने कुछ दिनों तक चलाया। कुछ लोगों को तुरंत पता चल गया कि ये ठगने का काम है।

बीजेपी नेता कदम ने कहा कि पीड़ित जब पैसे मांगने राज के ऑफिस में पहुंचे तो उनके बाउंसर ने मारपीट की।

आपको बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें प्रसारित करने के आरोप में राज कुंद्रा को आईपीसी (IPC) भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (कॉमन इंटेंशन), 292 और 293 (अश्लीलता और अभद्रता ) के अलावा इन्फॉर्मेशन एक्ट की संबंधित धाराओं में गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल वे न्यायिक हिरासत में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here