दिल्लीः केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकरा ने अवैध तरीके से किसी का भी फोन टेप नहीं किया है और यदि इसके बावजूद कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लगता है कि उनका फोन टेप किया गया है, तो उन्हें इसे (फोन) जांच एजेंसियों को सौंप देना चाहिए। यह कहना है बीजेपी प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौर का। राठौर ने संसद भवन परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दावा किया कि मोदी सरकार ने अवैध तरीके से किसी का भी फोन टेप नहीं किया है। आपको बता दें इससे पहले राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर राजद्रोह का आरोप लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की।

राठौर ने कहा कि 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में लगातार दो बार जनता खारिज कर चुकी है। इसके बावजूद भी कांग्रेस किसी न किसी बहाने संसद की कार्यवाही को बाधित करना चाहती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपना फोन जांच एजेंसी को सौंप देना चाहिए और आईपीसी (IPC) यानी भारतीय दंड संहिता  के तहत जांच करवानी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश का विकास होते नहीं देखना चाहती है। इसलिए कोई ना कोई बहाना बनाकर वह संसद की कार्यवाही बाधित कर रही है।

वहीं, कांग्रेस सांसद राहुल ने इजरायली स्पाइवेयर पेगासस का उपयोग कर कई प्रमुख लोगों की कथित तौर पर जासूसी किए जाने को ‘राजद्रोह’ करार दिया। उन्होंने इस मुद्दे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को इस्तीफे की मांग की तथा कहा कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका की न्यायिक जांच होनी चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here