जलपरी सुहाना खान सुर्खियों में, फैंस मदहोश

0
248

मुंबई.
शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान नए-नए लुक से सभी को मदहोश कर देती हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा। इस तस्वीर में ब्लू कलर की बॉडीकॉन ऑफ शोल्डर ड्रेस में सुहाना कमाल लग रही हैं। अब सुहाना का ये मरमेड लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और फैंस सुहाना की तारीफों के पूल बांध रहे हैं।

बीते दिनों ही सुहाना के फैन पेज से भी एक फोटो शेयर हुई थी जिसमें वह बिखरी जुल्फों के साथ पोज देती नजर आ रही थीं। उस फोटो में सुहाना का अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आया था। वह सनकिस्ड फोटो थी और उसमें सुहाना ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही थीं। आपको हम यह भी बता दें कि सुहाना खान इन दिनों पढ़ाई के चलते न्यूयॉर्क में हैं। यहाँ से सुहाना की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सुहाना अपने हर लुक से फैंस को मदहोश कर रहीं हैं और इस बार भी उनके लुक ने फैंस के दिलों में छुरियां चला दी है।

सुहाना भले ही बॉलीवुड में ना आईं हों लेकिन उनके लाखों फैंस हैं। सुहाना के फोटोज से लेकर वीडियो तक वायरल होते हैं और सुहाना की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त हैं। आजकल सुहाना के फैन्स उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं, क्योंकि आजकल सुहाना अपने अंदाज से लोगों को घायल कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here