कैटरीना की बहन इसाबेल भी कम खुबसूरत नहीं, हटती नहीं नजर

0
502

मुंबई.
‘टाइम टू डांस’ फिल्म को लेकर कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक साक्षात्कार में उन्होंने कैटरीना की तारीफ में खूब कसीदे गढ़े। उन्होंने कहा-सच पूछिए तो आज अगर मैं इस मुकाम पर हूं तो उसके पीछे कैटरीना का भी हाथ है। कैटरीना बहुत सपोर्टिव है। वह अक्सर कहती हैं कि मेहनत करो और आगे बढ़ो। वह कहती है कि कई बार आपको वैसे लोग भी मिलते हैं जो आपको पसंद नहीं करते या आपमें कमी ढूंढते हैं। ऐसे में उनसे दूरी बनाकर सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहिए, क्योंकि आप सभी को खुश नहीं रख सकते।

ऑडिशन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया, “मुझे काफी पहले से इस इंडस्ट्री में आने की इच्छा थी, लेकिन स्कूल की वजह से मैं ऐसा कर नहीं सकती थी। जब मैंने पहली बार ऑडिशन दिया तो प्रोड्यूसर्स ने पसंद किया और फिल्म में काम करने का ऑफर दिया। अगर आप पूरी ईमानदारी से मेहनत करते हैं तो एक न एक दिन सफलता हाथ जरूर आती है।

मेरी ‘टाइम टू डांस’ फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी है, जिसमें डांस का काफी अहम रोल है। ‘टाइम टू डांस’ फिल्म की डायरेक्टर रेमो डिसूजा की वाइफ लिजेल डिसूजा हैं। फिल्म में वलुस्चा डिसूजा और राजपाल यादव भी हैं। इस फिल्म में सूरज पंचोली मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जिनकी ये तीसरी फिल्म है। सूरज आदित्य पंचोली के बेटे हैं, जिन्हें सलमान ने 2015 में फिल्म हीरो से लॉन्च किया था। इस फिल्म से सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने भी डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद सूरज ‘सैटेलाइट शंकर’ में नजर आए थे, जो कि फ्लॉप साबित हुई थी।
इसाबेल ने साल 2014 में इससे पहले “डॉ कैबी” नामक एक क्रॉसओवर फिल्म में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी, और सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड के विज्ञापन में भी अभिनय किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here