अलाना का बिकिनी में नहाना गजब ढा गया

0
478

मुंबई.
बहुत कम वक्त में अनन्या पांडेय ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। फैन्स उनकी लुक्स और स्टाइल के दीवाने हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनन्या की एक कजिन उनसे भी ज्यादा हॉट है, जिनका नाम अलाना पांडेय।

कुछ दिन पहले अलाना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी। अलाना ने लिखा, ‘मेरे पोस्ट पर एक महिला ने कमेंट किया था कि मेरे साथ गैंगरेप होना चाहिए, क्योंकि मैंने बिकिनी फोटो शेयर की। साथ ही उस महिला ने मेरे माता-पिता को भी इस कमेंट में टैग किया था, ताकि वो ये देख सकें। काश मैंने स्क्रीनशॉट लिया होता, पर वो कमेंट देखकर मैं घबरा गई थी। मैंने उस महिला को ब्लॉक कर दिया और इंस्टाग्राम ने भी वो कमेंट को डिलीट कर दी। जब मैं उस महिला को ब्लॉक करने के लिए उसकी प्रोफाइल पर गई तो मैंने देखा कि वो एक शादीशुदा महिला थी और उसकी एक लड़की भी थी। वो भी मुझसे छोटी। मुझे समझ नहीं आता कि आप ऐसा किसी दूसरे के बच्चे के बारे में कैसे सोच सकते हो। अब तो सुबह उठते ही ऐसी चीजें पढ़ना अब मेरे लिए रोज़ की बात हो गई है। यह मेरी ज़िंदगी का हिस्सा बन गया है।“

हकीकत भी यही है कि अनन्या की बहन अलाना सोशल मीडिया क्वीन हैं। आए दिन वो अपने एकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वो अक्सर अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

अलाना की मां डियाने पांडे सेलिब्रेटी फिटनेस ट्रेनर हैं। वे बिपाशा बसु की क्लोज फ्रेंड्स में से एक हैं। बिपाशा के सोशल अकाउंट पर डियाने की कई फोटोज देखने को मिलती हैं। वहीं, अलाना के पिता चिक्की पांडे फिल्म इंडस्ट्री से दूर मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। चिक्की पांडे ‘अक्षरा फाउंडेशन ऑफ आर्ट्स एंड लर्निंग’ के को-फाउंडर भी हैं। ये फाउंडेशन अंडर प्रिविलेज्ड बच्चों के एजुकेशन के लिए काम करता है।

अलाना पांडे इन दिनों आइवर मैकक्रे वी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें अपने माता-पिता को अपने लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में बताना चाहिए था, इस पर अलाना ने कहा, “मैंने पहले ही इसका जवाब दे दिया था। माता-पिता हर चीज के बारे में सुपर ओपन माइंडेड हैं। मैंने सिर्फ एक दिन उन्हें फोन किया और कहा,‘यह लड़का है। मैं उससे प्यार करती हूं। हम साथ रह रहे हैं। अलाना और आइवर पिछले साल जून से लॉस एंजिल्स में एक साथ रह रहे हैं।

अलाना ने कहा,‘वे बहुत खुश थे। मुझे याद है कि मैंने पहले अपनी मम्मी को बताया कि हम घर ले रहे हैं और वह बिल्कुल खुश थीं। आइवर से साथ रहने के अलावा, यह मेरा पहला घर भी था जो मैंने दम पर खरीदा। मैं अपना इस घर का किराया खुद दे रही थी। अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहने के साथ ही यह मेरे जीवन में एक बड़ा कदम था कि मेरी खुद की एक जगह हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here