इंटरनेट सेंसेशन गरिमा चौरसिया फिर छा गईं

0
925

मुंबई
इंटरनेट पर इन दिनों हरिद्वार की रहने वालीं गरिमा चौरसिया की कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो किसी एक्ट्रेस से कम नजर नहीं आ रही हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये गरिमा चौरसिया कौन है? तो बता दें, गरिमा एक इंटरनेट सेंसेशन हैं, जो टिकटॉक के दौरान काफी चर्चा में आई थीं।

देश में टिकटॉक बैन होने के बाद भी गरिमा की पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर कम नहीं हुई है। गरिमा इन दिनों इंस्टाग्राम, एमएक्स टकाटक जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने वीडियोज बनाकर शेयर करती रहती हैं। गरिमा इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। गरिमा को इंस्टाग्राम पर 86 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, इसलिए गरिमा के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं। हर तस्वीरों में लाखों लाइक्स के साथ लोगों के हजारों कमेंट्स भी देखने को मिल जाएंगे, जिसमें लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हैं।

गरिमा बहुत हार्ड वीडियो बनाने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा में आई थीं। आज उन्हीं की जिंदगी से जुड़े कुछ फैक्ट्स जानने की कोशिश करते हैं। गरिमा चौरसिया को टिक टॉक की बहुत हार्ड गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। गरिमा चौरसिया ने फिल्म गली बॉय के गाने बहोत हार्ड पर अपनी पार्टनर रूगीस विनी के साथ टिकटॉक वीडियो बनाया था। ये वीडियो जबरदस्त हिट हुआ था।

गरिमा चौरसिया का जन्म उत्तराखंड के हरिद्वार में हुआ। अभी वे मुंबई में रहती हैं। गरिमा 23 साल की हैं। उनका जन्म 28 अगस्त 1997 को हुआ था। उन्होंने स्वामी ह्यदयानंड पब्लिक स्कूल से शुरुआती पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने रुड़की से इंजीनियरिंग की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गरिमा चौरसिया के नेट वर्थ 15 से 25 लाख रुपए है। गरिमा के फॉलोअर्स उनकी स्माइल के दीवाने हैं। इस बात का अंदाजा उनके वीडियोज के कमेंट पढ़ कर आसानी से लगाया जा सकता है। भविष्य में गरिमा बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here