चर्चा में हैं अनुष्का के भाई, चक्कर प्यार का है

0
372

मुंबई.
अनुष्का शर्मा के भाई करणेश अपनी बहन के साथ पर्दे के पीछे काम करते हैं। यही वजह है कि वह सुर्खियों में नहीं रहते, लेकिन आजकल चारों ओर उन्हीं की चर्चा हो रही है। सुनने में आ रहा है कि वह एक अभिनेत्री के प्यार में पड़ गए हैं। वे एक-दूसरे के साथ खूब वक्त बिता रहे हैं। जानकारी के अनुसार, करणेश अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म ‘बुलबुल’ के सेट पर हुई थी, जिसमें तृप्ति ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई और वे धीरे-धीरे एक-दूसरे के करीब आ गए।

‘बुलबुल’ को अनुष्का और करणेश ने प्रोड्यूस किया था तो जाहिर है कि उन्हें तृप्ति के साथ समय बिताने का काफी मौका मिला। खास बात यह है कि तृप्ति, अनुष्का और करणेश की फिल्म ‘काला’ का भी हिस्सा हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच खूब खिचड़ी पक रही है। अनुष्का भी तृप्ति को बेहद पसंद करती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने करणेश और तृप्ति की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

अनुष्का और उनके भाई करणेश का ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ नाम का अपना प्रोडक्शन हाउस है। दोनों साथ मिलकर फिल्में प्रोड्यूस करते हैं। अनुष्का और करणेश के इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ ‘NH10’ और ‘बुलबुल’ को बनाया गया था।

तृप्ति बहुत जल्द रणबीर कपूर और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगी। वह फिल्म ‘काला’ में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म से इरफान खान के बेटे बाबिल बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। करण जौहर की एक फिल्म में तृप्ति की जोड़ी ईशान खट्टर के साथ तृप्ति की जोड़ी बनी है। तृप्ति ने 2017 में फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्हें ‘लैला मजनूं’ और ‘बुलबुल’ जैसी फिल्मों में देखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here