अरुणिता पवनदीप को देने वाली हैं स्वीट सरप्राइज, जानें क्या

0
318

मुंबई.
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 12 में इस वीकेंड जाने-माने सिंगर्स कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल के साथ-साथ म्यूज़िक डायरेक्टर रूप कुमार राठौड़ मौजूद रहेंगे, जहां 90 के दशक की यादें ताजा की जाएगी। इस दौरान कंटेस्टेंट्स अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन ने ‘धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में आना’, ‘राह में उनसे मुलाकात हो गई’ और ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ जैसे गानों पर अपनी शानदार प्रस्तुति देंगी।

सरप्राइज़ के पीछे पूरी तरह अरुणिता का दिमाग है। पवनदीप की बहनों – ज्योति और चांदनी के स्टेज पर आते ही पवनदीप दंग रह गए और बहुत भावुक हो गए। फिर सभी मिलकर गाना गाते हैं। पवनदीप ने अरुणिता का तहे दिल से शुक्रिया करते हैं और दिन यादगार बनाने के लिए अरुणिता के प्रति आभार जताते हैं। कहते हैं- मैं अपनी बहनों को बहुत मिस कर रहा था और इतने लंबे समय बाद उन्हें अपनी आंखों के सामने देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। बचपन से लेकर जिंदगी के हर कदम पर मेरी बहनें मेरी ताकत बनकर मेरे साथ रही हैं। मैं ये भी कहना चाहूंगा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे इस शो में इतने अच्छे दोस्त मिले। इस सुखद आश्चर्य के लिए मैं अरुणिता का आभारी हूं। उन्होंने वाकई मेरा दिन बना दिया।

इसके बाद जब आदित्य नारायण ने पवनदीप की बहनों से जानना चाहा कि वो अपनी होने वाली भाभी में क्या खूबियां चाहती हैं। इस पर ज्योति ने कहा, हमारी भाभी चुनने की जिम्मेदारी पहले ही अरूणिता को दे दी गई है। वही इस काम को संभालेंगी और हमारे प्यारे भैया पवनदीप के लिए एक खूबसूरत लड़की ढूंढेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here