देसी दिल पर विदेशी हसीनाओं का कब्जा, बॉलीवुड में बजता है नाम का डंका

0
470

मुंबई
कई विदेशी एक्ट्रेस बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। उनके करोड़ों फैंस भी है। इसलिए उनकी फिल्म्स हिट हो जाती है। उनमें कैटरीना कैफ से लेकर जैकलीन फर्नांडिस तक का नाम शामिल है। ये बॉलीवुड अदाकाराएं जो भारत की मूल नागरिक नहीं हैं। लेकिन, अपने अभिनय और खूबसरती के दम पर भारतीयों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुई हैं।

जैकलीन फर्नांडिस – जैकलीन फर्नांडिस श्रीलंका की मूल निवासी हैं। जैकलीन को साल 2006 में श्रीलंका की मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था। जैकलीन ने साल 2009 में फिल्म ‘अलादीन’ से बॉलीवुड जगत में कदम रखा। इसके बाद वह हाउसफुल 2, किक और ब्रदर्स जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

कल्कि कोचलिन – भारत में जन्मीं फ्रेंच एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन बॉलीवुड की सुपर बोल्ड हीरोइन में शुमार हैं। कल्कि का जन्म 10 जनवरी 1984 में तमिलनाडू के ऊटी में हुआ था, कल्कि के माता पिता दोनों ही फ्रांस के मूल निवासी थे। कल्कि अक्सर अपने बिंदास बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं।

एमी जैक्सन – एमी लुईस जैक्सन एक ब्रिटिश मॉडल और अभिनेत्री हैं, जो तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अभिनेत्री ने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरु किया और साल 2009 में मिस टीन वर्ल्ड और 2010 में मिस लिवरपूल खिताब अपने नाम किया।

नोरा फतेही – नोरा फतेही अपनी दिलकश अदाओं और जबरदस्त डांसिंग से बी टाउन पर राज कर रही हैं। नोरा फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। मोरक्को में जन्मीं नोरा फतेही मॉडल, एक्ट्रेस, सिंगर और जबरदस्त डांसर हैं। बॉलीवुड के अलावा अभिनेत्री ने साउथ फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वह बिग बॉस की भी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here