वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण बॉलिवुड फिल्म की रिलीज डेट को टालने का सिलसिला शुरू हो गया है। ताजा घटनाक्रम में अभिनेत्रा  कंगना रनौत (Kangana Kanaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट टाल दी गई है। ऐसे में अब सवाल यह उठ रहा है कि क्या सलमान खान (Salman Khan) की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) अपनी निर्धारित तिथि पर रिलीज होगी या फिल्म मेकर उसकी डेट भी आगे बढ़ाएंगे।

‘थलाइवी’ की रिलीज डेट को टालने के बारे में जानकारी फिल्म के मेकर्स ने दी है। तरन आदर्श ने ट्वीट कर कहा है कि कोविड-19 के कहर के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा रहा है। आपको बता दें कि पहले यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। ‘थलाइवी’ से पहले अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट भी टाल दी गई थी।
Image
कंगना रनौत के फिल्म का उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंगना ने पिछले दिनों ट्वीट कर लिखा था कि ‘उन लोगों ने मुझे इंडस्ट्री से बाहर करने के लिए सब कुछ किया, गुट बनाया, मुझे परेशान किया और आज बॉलिवुड के ठेकेदार करण जौहर और आदित्य चोपड़ा छिप रहे है, सब बड़े हीरो छिप रहे हैं, केवल कंगना रनौत अपनी टीम के साथ आगे आकर बॉलिवुड को बचाने के लिए 100 करोड़ के बजट में बनी फिल्म लेकर आ रही है।
एक अन्य ट्वीट में कंगना ने कहा था कि ‘इतिहास सुनहरे शब्दों में लिखा जा सकता है।  वह महिला जो बाहरी सौतेली संतान थी, वह सबको बचाने वाली थी। अगर ऐसा कुछ हो सकता है तो आप नहीं जानते जिदंगी में क्या हो सकता है। बुलीवुड की चिल्लर पार्टी याद रखना कभी अपनी मां के खिलाफ गैंग मत बनाना। क्योंकि मां मां होती है।
हाल ही में ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने  काफी पसंद किया था। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित है। इसमें कंगना के साथ अरविंद स्वामी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन एएल विजय ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here