संजना और बुमराह ने गुपचुप कर ली शादी, लव स्टोरी की भनक तक नहीं लगी

0
320

गोवा. भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन संग सात फेरे ले लिए। सोमवार को गोवा में बेहद करीबी मेहमानों के बीच दोनों की शादी हुई।
जानकारी के अनुसार, शादी में खास रिश्तेदार ही शरीक हुए, जिन्हें मोबाइल फोन ले जाने की भी इजाजत नहीं थी। खबर की मानें तो इस शादी में सिर्फ 20 मेहमान ही शामिल हुए। कोविड-19 महामारी के चलते ज्यादा मेहमानों को आमंत्रित नहीं किया गया था। सूत्रों के अनुसार, शादी से पहले की सारी रस्में रविवार को ही पूरी हो गई थीं।

शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए बुमराह ने लिखा कि प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज हमारे जीवन में सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करने में सक्षम होने के लिए धन्य महसूस करते हैं।

बता दें कि बुमराह ने निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से हटने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से इजाजत मांगी थी, जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया था। पहले एक साउथ अभिनेत्री से उनका नाम जुड़ा, लेकिन बाद में संजना से शादी की खबरें वायरल होने लगीं। शादी के बाद बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तस्वीरें शेयर की हैं।

जसप्रीत बुमराह इन-स्विंगिंग यॉर्कर डिलीवरी में माहिर माने जाते हैं।बुमराह ने 4 अप्रैल 2013 को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 3/32 ले कर, मुंबई इंडियंस के लिए एक सफल इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत की थी। जनवरी 2016 में वह घायल मोहम्मद शमी की जगह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी श्रृंखला के लिए भारत की ट्वेंटी -20 अंतरराष्ट्रीय टीम में जोड़ा गया था। उनकी जादू भरी गेंदबाजी का हुनर मैदान में अक्सर देखा जाता रहा है। अब नई पारी की शुरुआत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here