जाह्नवी की ‘इस’ अदा पर भला कौन नहीं फिदा, हटती नहीं नजर

0
172

मुंबई.बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खूब पसंद है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं। जाह्नवी कपूर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से उनके पोस्ट खूब वायरल होते हैं।

एक्ट्रेस ने अब फिर से नए अंदाज में स्टाइलिश फोटोशूट कराया है। जाह्नवी कपूर ने इवेंट का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनका आकर्षक अंदाज नजर आ रहा है। शिफॉन की साड़ी में स्टाइलिश लुक, फैन्स को श्रीदेवी का साड़ी लुक याद आ गया। बॉर्डर बेहद स्टनिंग, सिम्पल साड़ी से मैच करता स्लीवलेस ब्लाउज। अलग-अलग डिजाइन का गोल्डन सीक्वन वर्क। गजब का आकर्षण।

लुक को हैवी होने से बचाने के लिए जाह्नवी ने मिनिमल मेकअप लुक को चुना है। कान में कुंदन के ईयररिंग्स पहनने के साथ न्यूड बेस के साथ चीक्स को ब्लश्ड लुक दिया, तो आइज पर पिंक आईशैडो का यूज करते हुए ब्लैक आईलाइनर लगाया। सिम्पल साड़ी को स्टनिंग बनाने के लिए काफी स्टाइलिश ब्लाउज के साथ टीमअप किया गया है। वहीं, साड़ी में ओवर लुक से बचने के लिए मिनिमल मेकअप और जूलरी का ध्यान रखा गया है। एकदम नेचुरल लुक, जाह्नवी दिलो-दिमाग से उतरतीं ही नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here