सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तस्वीरों को देखकर उनके चाहने वाले घायल हुए जा रहे हैं। रेड साड़ी में शिल्पा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। खास कर उनकी कमर की कट को देखकर फैंस नजर नहीं हटा पा रहे हैं। शिल्पा के चाहने वाले उनकी कमर की तारीफें कसीदा गढ़ते नहीं थक रहे हैं।

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर  एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लाल साड़ी में नजर आ रही हैं। शिल्पा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोग शिल्पा की फिटनेस के दीवाने हुए जा रहे हैं। शिल्पा का यह अंदाज़ एक ऐड शूट के लिए है। इस वीडियो में शिल्पा कहती हुईं सुनाई दे रही है कि यह ऐड मुझे अपने पेट की वजह से ही मिला है।

 

प्रशंसक शिल्पा की इन तस्वीरों पर जमकर कॉमेंट कर हैं और उन्हें ड्रीम गर्ल भी बता रहे हैं। शिल्पा की इन तस्वीरों को देख कर एक फैन ने उनकी तारीफ में कसीदा गढ़ते हुए लिखा है कि दो बच्चों की मां और कमर तो देखो, इसे बोलते हैं मेंटनेंस।

अब बात काम की करें तो काफी समय बाद शिल्‍पा फिल्‍मों में वापसी करने जा रही हैं। वह अब फिल्‍म ‘निकम्‍मा’ में नजर आएंगी। वह प्रियदर्शन की फिल्‍म ‘हंगामा -2’ में परेश रावल और मीजान जाफरी जैसे कलाकारों के साथ भी दिखेंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here