बिग बॉस 13 से घर-घर पहचान बना चुकी शहनाज गिल का एक डांस वीडियो आज-कल धमाल मचा रहा है और जिसे देख कर प्रशंसक कह रहे हैं यदि सलमान खान देख लें मजा आ जाएंगा।

शहनाज भले ही बिग बॉस की विजेता नहीं बन पाई थी, लेकिन उनके फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। करोड़ों प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाली शहनाज के इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज खूब देखे जाते हैं। शहनाज का आज-कल एक एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें इसमें वह कश्मीरी लुक में रितिक रोशन और प्रीति जिंटा के गाने ‘बुमरो बुमरो’ पर थिरकती दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 आपको बता दें कि हाल ही में शहनाज कश्मीर में थीं। शहनाज वहां रैपर बादशाह के साथ अपने अपकमिंग गाने की शूटिंग के लिए पहुंची थीं। अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। शहनाज की कश्मीर की कई खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं। शहनाज का ‘मिशन कश्मीर’ के गाने पर डांस वाले वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वह इस वीडियो में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

‘बिग बॉस 13’ में शहनाज की अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दोस्ती हुई थी, जो अभी भी बरकरार है। बिग बॉस में शहनाज को प्रतियोगी उनके वजन के लिए चिढ़ाते थे, लेकिन शो से बाहर आने के बाद उनमें गजब का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है। शहनाज ने महज छह महीने में 12 किलो वजन कम कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here