फोटो सोशल मीडिया

अपनी सुंदरता से लाखों लोगों को दीवानी बना चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूरी अब अपनी डांसिंग स्किल से लोगों को घायल कर रही हैं। वैसे तो सिने जगत की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी बॉलिवुड में कदम रखने से पहले से ही काफी चर्चा में रही हैं, लेकिन रुपहले पर्दे पर उतरने के बाद से तो उन्होंने तहालका मचा दिया है। बहुत कम लोगों को पता होगी कि जान्हवी जितनी सुंदह हैं, उतनी बेहतरी बेहतरीन बेली डांसर भी हैं। इसका सबूत उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे देख कर उनके चाहने वाले घायल हुए जा रहे हैं।

जान्हवी ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शाहरुख खान तथा करीना कपूर की फिल्म अशोका के गाने पर थिरक रही है। जान्हवी इसमें बेली डांस के बेहतरीन मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। आप भी वीडियो को एक बार जरूर देखिए। मेरा वादा है कि आप भी जान्हवी की लचकती कमर और उनके डांसिंग टैलेंट के आप भी कायल हो जाएंगे। देखिए कमाल का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

अब बात काम की करें, तो फिल्म धड़क में ईशान खट्टर के ऑपोजिट किरदार निभाकर बॉलिवुड डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर की पिछले साल फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ रिलीज हुई थी। जान्हवी की आने वाली फिल्म रूही अफसाना है, जिसमें वह राजकुमार राव के ऑपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा जान्हवी करण जौहर के प्रॉडक्शन की ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ में भी काम कर रही हैं। हाल में उनकी फिल्म ‘गुड लक जैरी’ का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया है। इस फिल्म को आनंद एल राय बनाने जा रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here