बिजनेस डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः यदि आप 5जी स्मार्ट फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो मोटोरोला का मोटो जी 5जी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। कंपनी इस फोन को 30 नवंबर को 12 बजे भारत में लॉन्च करेगी। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी भारत में इस फोन को बेहद कम लॉन्च करेगी। मोटोरोला के इस फोन में कई धांसू फीचर्स होंगे। मिड रेंज सेगमेंट के इस फोन की लॉन्चिंग ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट पर होगी। इसके साथ ही इसकी बिक्री ऐमजॉन पर भी शुरू हो जाएगी।

आपको बता दें कि फिलहाल भारत में मिड रेंज में सबसे सस्ता 5जी फोन OnePlus Nord  का है, लेकिन आने वाले समय में कई कंपनियां सस्ते 5जी स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाली है। इसी कड़ी में शाओमी ने चीन में 15000 रुपये से भी कम में Redmi Note 9 5G लॉन्च किया है। हालांकि अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि इस फोन की भारत में कितनी कीमत होगी?  उधर, उम्मीद की जा रही है कि Moto G 5G को भारत में 25,000 रुपये तक की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

मोटोरोला कंपनी अपने इस धांसू फोन Moto G 5G को काफी पावरफुल Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर के साथ लॉन्च करने वाली है। इस फोन में 6.7 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। कंपनी इस फोन को 4 GB RAM और 64 GB स्टोरेज के साथ ही 6 GB RAM और 128 GB स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च करने वाली है। इस धांसू फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 20 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।

मोटोरोला के Moto G 5G में 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ ही 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 8 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। इस फोन के जरिये 4K विडियो भी शूट कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें कई और धांसू फीचर्स हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here