बिजनेस डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः भारतीय ग्राहकों को जिस चीज का लंबे समय से इंतजार था, वीवो ने उसका खुलासा कर दिया है। जी हां वीवो कंपनी के Vivoa V20 Pro 5G की भारत में कीमत का खुलासा हो गया है। सूत्रों मिली जानकारी के अनुसार इस फोन को भारतीय बाजार में 30 हजार रुपये से कम दाम में लॉन्च किया जाएगा।

इस फोन के इंडियन मॉडल के स्पेसिफिकेशन्स और प्री-बुकिंग बैंक ऑफर्स का भी खुसासा हो गया है। हालांकि इसके लॉन्च होने की तारीख के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फोन को दिसंबर के आखिर में लॉन्च करेगी।

भारत में वीवो वी20 प्रो 5G को 29,990 रुपये की कीमत पर ग्राहकों को उपलब्ध कराया जा सकता है। इससे पहले की रिपोर्ट में भी हैंडसेट को वनप्लस नॉर्ड के हाई-ऐंड मॉडल के 29,999 रुपये के दाम पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद जताई गई थी। वीवो वी20 प्रो 5G अब देश में ऑफलाइन रिटेल स्टोर के जरिए प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। एक पोस्टर से बैंक ऑफर्स का भी पता चला है। ICICI बैक और बैंक ऑफ बड़ौदा कार्ड के कार्ड के जरिए फोन खरीदने पर 10 फीसदी कैशबैक भी मिलेगा। साथ ही  ईजी ईएमआई ऑप्शन और जियो बेनिफिट्स शामिल हैं।

स्पेसिफिकेशन्स
अब बात करते हैं फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में वीवो वी20 प्रो 5G के इंडियन वर्जन में भी ग्लोबल मॉडल वाले ही स्पेसिफिकेशन्स ही होंगे। इसमें 6.44 इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगी। आगे की तरफ एक चौंड़ी नॉच के लिए ड्यूल फ्रंट कैमरे दिए जाएंगे। फोन में स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट, 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वी20 प्रो में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है और फोन ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड फनटच ओएस 11 पर चलता है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हैस जो 64 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल सेंसर हैं। साथ ही इसमें आगे की तरफ 44 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस दिया गया है। वीवो वी20 प्रो में 4000mAh बैटरी दी गई है, जो 33 वाट फ्लैश चार्ज सपॉर्ट करती है।

स्पेसिफिकेशन्स

परफॉर्मेंस                      Qualcomm Snapdragon 765G
डिस्प्ले                        6.44 inches (16.36 cm)
स्टोरेज                        128 GB
कैमरा                         64 MP + 8 MP + 2 MP
बैटरी                          4000 mAh
भारत में कीमत                 29,990 रुपये
रैम                           8 GB, 8 GB

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here