बिजनेस डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः वीवो ने अपने स्मार्टफोन वीवो वी20 एसई को भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस फोन को आठ जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ उतारा है। कंपनी ने इसकी कीमत 20,990 रुपये रखी है। कंपनी ने इस फोन को दो कलर ऑप्शन अक्वा मरीन ग्रीन और ग्रैविटी ब्लक में लॉन्च किया गया है। इस फोन की बिक्री नवंबर से शुरू होगी।  कंपनी शुरू में इस फोन को आकर्षक लॉन्च ऑफर के साथ उपलब्ध कराने वाली है। चलिए आपको बताते हैं कि वीवो के इस स्मार्ट फोन में क्या है खास…।

कंपनी ने इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+एएमओएलईडी ( AMOLED) डिस्प्ले दियाहै। साथ ही डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।कंपनी ने ड्यूल सिम सपॉर्ट और 8जीबी रैम वाले इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी (SoC )प्रोसेसर दिया है। इस फोन में 128जीबी इंटरनल मेमोरी है। मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए एक टीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है।

कंपनी ने इस फोन में फोटोग्रॉफी के लिए तीन रियर कैमरे दिए हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक आठ मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस और एक दो मेगापिक्सल का बोके लेंस दिया गया है।इस फोन में सेल्फी के लिए  32 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है जो डिस्प्ले नॉच के अंदर मौजूद है।

कंपनी ने फोन को पावरफिल बनाने के लिए 4,100 एमओएच की बैटरी दिया है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। साथ ही कंपनी में इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एवईटी वाई-फाई (G LTE, Wi-Fi,) ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एफएम रेडियो और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिया है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड फनटच ओएस (Funtouch OS) पर काम करता है।

वीवो वी20 एसई स्पेसिफिकेशंस

परफॉर्मेंस                                        Qualcomm Snapdragon 665
डिस्प्ले                                            6.57 inches (16.69 cm)
स्टोरेज                                           128 GB
कैमरा                                            48 MP + 8 MP + 5 MP + 2 MP
बैटरी                                             4000 mAh
price_in_india                               18990
रैम                                                8 GB, 8 GB

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here