इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

मुंबईः स्वर कोकिला लता मंगेश्कर, हीमैन धर्मेन्द्र, सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताया है।      

 लता नेट्विटर पर अपने संदेश में लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर सुनकर मुझे बड़ा धक्का लगा। हमारी कभी मुलाकात नहीं हुई थी, लेकिन उन्होंने धोनी फिल्म में ऐसा सुंदर अभिनय किया था कि मैं कभी भूल नहीं सकती। मैं उनको श्रद्धांजलि अर्पण करती हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि प्यारे सुशांत, ना फ़िल्म देखी, ना कभी मिला तुमसे। पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा। यह ख़ूबसूरत प्यारा शो बिज़नेस असल में बहुत निर्दयी है। मैं तुम्हारा असहनीय दर्द महसूस कर सकता हूं। मैं तुम्हारे परिवार और दोस्तों के साथ इस दुख को साझा कर रहा हूं। सलमान खान ने भी सुशांत के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि आप बहुत याद आओगे सुशांत। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर अपने संदेश में लिका है कि मैं हैरान हूं, तुम कितने दर्द में रहे होगे। मुझे उम्मीद है  कि तुम जहां भी होगे वहां शांति से होगे। मैं सनराइज के वक्त हमारी  एस्ट्रोफीजिक्स की बातचीत कभी नहीं भूल सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here