पटना –करोड़ो का सोना लुटेरा पेशी के दौरान पुलिस को दिया चकमा,हुआ फरार।

ब्रेकिंग — सिविल कोर्ट में पेशी के लाए गए रवि गुप्ता उर्फ रवि पेशेंट और आशीष राय पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया ।

पटना — राजीव नगर थाना क्षेत्र में बीते माह पूर्व ज्वेलरी शॉप से पाँच करोड़ से अधिक के सोना लूट मामले में छह से अधिक लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।अपराधियो को गिरफ्तारी करने में पटना पुलिस के पसीने छूट गए थे ,हलाकि काफी मशक्कत के बाद कुख्यात सोना लुटेरा रवि गुप्ता उर्फ रवि पेशेंट को पटना पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी ।

वही रवि गुप्ता उर्फ रवि पेशेंट और दूसरे मामले में जेल में बंद आशीष राय को जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच पटना सिविल कोर्ट पेशी के लिए लाया गया था ।उसी दौरान प्री प्लानिंग के साथ उसके साथियों ने मिलकर दोनों को फरार करा दिया ।मौके से पुलिस को चार गोली और एक मैगजीन बरामद किए गए है वही जानकारी के मुताबिक कोर्ट परिसर के पिछले दीवार के पास मटन चावल के साथ अन्य दुकाने चलती है। जहां पूर्व से कई कैदी मटन चावल खाते रहे है।
आपको बता दे एक माह पूर्व कोर्ट में पेशी के लिए लाए दो और कैदी फरार हो गया था। इस मामले में अभी जांच चल ही रही थी की कुख्यात लुटेरा रवि गुप्ता उर्फ रवि पेशेंट के साथ एक और अन्य अपराधी मौके से फरार हो गया। वही घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर जांच करने पहुचे डीएसपी टाउन सुरेश प्रसाद समेत कई पदाधिकारी जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। साथ ही कोर्ट परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है।
वही स्थानीय लोगो के मुताबिक कोर्ट परिसर के पिछले इलाक़ा अदालत गंज  घाट के रास्ते बाइक सवार अपराधी पहले से अपराधी को भगाने की तैयारी कर रखी थी और दीवार फांदने के बाद बाइक पर सवार होकर फरार हो गया ।कैदी की फरारी के बाद पुलिस पानी पर लाठी पिट रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here