मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अभी तक सिने जगत में एंट्री नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी पहले से ही एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। मौजूदा समय  में नई स्टार अक्सर अपने फैंस के साथ खुद की शानदार तस्वीरों और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में शना। ने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से वीडियो शेयर करके तहलका मचा दिया है। शनाया ने खुद का एक नया वीडियो शेयर किया, जहां वह अपने डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। हरे रंग का टॉप और काली पैंट पहने शनाया अपने किलर डांस मूव्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं। वो ‘गली गली’ गाने की धुन पर डांस कर रही हैं।

Shanaya Kapoor ने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘यह एक मिनट पहले ही हुआ’। जैसे ही उन्होंने वीडियो शेयर किया, उनके दोस्तों और फैंस ने कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार की। जहां सुहाना खान ने लिखा, ‘वाह, अद्भुत’, जान्हवी कपूर ने कहा, ‘बहुत अच्छा’। शनाया कपूर के माता-पिता ने भी उन पर प्यार बरसाया। मां महीप कपूर ने लिखा, ‘हूट व्हूट,’ संजय कपूर ने कहा, ‘शानदार।’ शनाया कपूर करण जौहर की फिल्म ‘बेधड़क’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। फिल्म में लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी हैं।

एक्टर संजय कपूर और स्टार महीप कपूर की बेटी शनाष। फिल्म ‘बेधड़क’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जिसे शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे और इसे करण जौहर के बैनर तले बनाया जाएगा। शनाया कपूर ने 2020 की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ के साथ एक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में अपना करियर शुरू किया, जिसमें उनकी चचेरी बहन जान्हवी कपूर लीड रोल में थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here